दुखद हादसा: कोबरा सांप के काटने से किसान की मौत, खुद मरने से पहले सांप को भी मारा

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 08 Aug, 2022 01:05 PM

a farmer dies due to cobra snake bite in panipat

20 मिनट बाद किसान के शरीर में जहर फैल गया और उसकी जान चली गई। किसान की मौत से परिवार में मातम पसर गया।

पानीपत(सचिन): जिले के गांव बबैल में कोबरा सांप के काटने से एक किसान की मौत हो गई, हालांकि मरने से पहले किसान ने  कोबरा को भी मार डाला। उसके 20 मिनट बाद किसान के शरीर में जहर फैल गया और उसकी जान चली गई। किसान की मौत से परिवार में मातम पसर गया। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

 

खेत में काम करते वक्त हुआ हादसा, परिवार में इकलौता कमाने वाला था किसान

 

जानकारी के अनुसार बबैल गांव निवासी 38 वर्षीय कुलदीप अहलावत गांव के ही पास अपने खेत में कार्य कर रहा था। इसी दौरान एक काले रंग के कोबरा ने कुलदीप को पैरों पर डस लिया। सांप के डसने के बाद कुलदीप ने फोन कर अपने परिजनों और साथियों को खेत में बुला लिया। कुलदीप और उसके साथियों ने लाठी-डंडों से कोबरा सांप को मारकर वहीं मिट्टी में दबा दिया। उसके तुरंत बाद कुलदीप को गाड़ी से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक कुलदीप के शरीर में सांप का जहर फैल चुका था। अस्पताल पहुंचने से पहले ही किसान ने दम तोड़ दिया।  बताया जा रहा है कि कुलदीप परिवार में कमाने वाला इकलौता था। कुलदीप अपने पीछे अपनी पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ गया है। किसान कुलदीप के मां-बाप का बचपन में ही देहांत हो गया था।

 

जांच अधिकारी  सतीश कुमार ने बताया कि उन्हें अस्पताल से सूचना मिली थी कि एक युवक को सांप काटने के बाद अस्पताल लाया गया है। सूचना पाकर अस्पताल में पहुंचे तो पता चला कि बबैल निवासी कुलदीप की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!