6 साल की मासूम की दरिंदगी के बाद हत्या, बच्ची के साथ CCTV में कैद हुआ आरोपी युवक

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 15 Aug, 2022 04:29 PM

6 year old girl murdered after raped in panipat man captured in cctv

बच्ची का शव सेक्टर 25 की झाड़ियों से बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक बच्ची के साथ दरिंदगी कर हत्या करने का मामला सामने आया है। रेप के बाद 6 साल की बच्ची का गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई। छानबीन करने पर एक युवक बच्ची को गोद में उठाकर ले जाता हुआ सीसीटीवी में कैद हुआ है। बच्ची का शव सेक्टर 25 की झाड़ियों से बरामद हुआ है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। परिजनों ने एक युवक पर शक जताया है।

 

PunjabKesari

 

परिजनों ने ढाबे पर काम करने वाले नेपाली युवक पर लगाया आरोप

 

जानकारी के अनुसार शहर के सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में रहने वाली 6 साल की बच्ची सुबह 9.30 बजे से लापता थी। स्वतंत्रता दिवस के चलते एलकेजी में पढ़ने वाली पीड़िती की स्कूल से छुट्टी थी। बच्ची सुबह अपने घर से खेलने के लिए निकली और फिर कभी वापस नहीं लौटी। तलाश करने पर बच्ची का शव सेक्टर 25 की झाड़ियों में मिला है। परिजनों का कहना है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई है। 6 साल की मासूम के साथ हुई बर्बरता के चलते परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। उन्होंने सेक्टर 29 थाना क्षेत्र में ढाबे पर काम करने वाले नेपाली पर बच्ची की हत्या करने का आरोप लगाया है। दरअसल यही युवक बच्ची को गोद में उठाकर कहीं ले जाता हुआ एक सीसीटीवी में कैद हुआ है। उन्होंने आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए बच्ची को न्याय दिलवाने की बात कही है।

 

बच्ची का शव मिलने के बाद इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना स्थल का मुआयना करने के बाद बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया। डीएसपी प्रदीप दहिया ने बताया कि मासूम के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया गया है। बच्ची के परिजनों के बयान के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है। डीएसपी ने बताया कि सीसीटीवी के आधार पर आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि बच्ची के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!