डंपर की टक्कर से कार सवार 2 टैक्सी चालकों की मौत , 1 घायल

Edited By Isha, Updated: 24 Jun, 2022 10:39 AM

2 taxi drivers killed 1 injured due to collision with dumper

गांव रतनगढ़ के पास डंपर की टक्कर से कार सवार 2 टैक्सी चालकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए महिला मैडीकल कॉलेज अस्पताल खानपुर में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पी.जी.आई. में

सोनीपत: गांव रतनगढ़ के पास डंपर की टक्कर से कार सवार 2 टैक्सी चालकों की मौत हो गई, जबकि तीसरा घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए महिला मैडीकल कॉलेज अस्पताल खानपुर में लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पी.जी.आई. में घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। मोहाना थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया। पुलिस ने राहगीर के बयान पर डंपर चालक के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

दिल्ली के आदर्श नगर दिल्ली निवासी मंजीत ने मोहाना थाना पुलिस को बताया कि वह 22 जून को देर शाम अपने दोस्त गौरव निवासी नांदनौर के घर पर आया हुआ था। वहां से दोनों गौरव की बहन की ससुराल गांव नैना ततारपुर जाने के लिए निकल लिए। जब वह गांव रतनगढ़ से आगे पहुंचे तो देखा कि विपरीत दिशा से आए एक  डंपर ने एक कार को चपेट में लिया। हादसे में कार सवार 3 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकालकर एम्बुलैंस में भगत फूल सिंह महिला मैडीकल कॉलेज अस्पताल खानपुर लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सक ने 2 को मृत घोषित कर दिया जबकि तीसरे की हालत नाजुक होने के चलते रोहतक पी.जी.आई. रैफर कर दिया।

मंजीत ने बताया कि पी.जी.आई. खानपुर में वीरवार को शवों की पहचान दिल्ली के जहांगीरपुरी स्थित महेंद्र पार्क निवासी अमरजीत सिंह (42) व जहांगीरपुरी के जे ब्लॉक निवासी रविद्र कुमार (41) के रूप में हुई। जबकि घायल की पहचान जहांगीरपुरी के कुंदन के रूप में हुई। जांच में पता लगा कि कार सवार तीनों व्यक्ति टैक्सी चालक हैं। मामले की सूचना पर पहुंची मोहाना थाना पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!