छोटी सी उम्र में ही गुरफान अंसारी को मिली बड़ी कामयाबी

Edited By Gaurav Tiwari, Updated: 27 Jun, 2022 05:20 PM

gurfan ansari got great success at a very young age

अंसारी ने उद्योग में सफलता हासिल की है क्योंकि उन्हें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उत्पादन करने का शौक है

गुडगांव ब्यूरो : आज की तेजी से भागती दुनिया में, सोशल मीडिया प्रभावित करने वाले एक अधिक शक्तिशाली ताकत बनते जा रहे हैं। Guffutherider एक उभरता हुआ सोशल मीडिया प्रभावक है। उनके ग्रूमिंग वीडियो, जो हाल के वर्षों में लोकप्रियता में बढ़े हैं, ने एक युवा जनसांख्यिकीय की जिज्ञासा को पकड़ लिया है। वह भारतीय हस्तियों के बारे में वीडियो ब्लॉग भी करता है, जैसे कि जैकलीन फर्नांडीज, और भारतीय प्रभावकार। देश भर में हजारों लोगों ने उनकी मनोरंजक शरारत वाली फिल्में देखी हैं।

 

भारत के सबसे कम उम्र के YouTuber गुफरान अंसारी ने उद्योग में सफलता हासिल की है क्योंकि उन्हें उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री का उत्पादन करने का शौक है और उनका मानना ​​है कि ऐसा करना महत्वपूर्ण है। गुफरान अंसारी, जिन्हें YouTube पर "गुफ्फू द राइडर व्लॉग्स" के नाम से भी जाना जाता है, का जन्म 12 अगस्त 2002 को मुंबई में हुआ था। उनके YouTube चैनल पर, उनके 15 lakh ग्राहक हैं और उनकी गिनती भी है। आज के क्षणिक सोशल मीडिया के युग में एक बढ़ते हुए सोशल मीडिया प्रभावक, गुफुथेराइडर, एक उभरता हुआ सोशल मीडिया प्रभावक है। उनकी ग्रूमिंग फिल्मों, जिन्होंने युवा आबादी के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है, ने उनका ध्यान आकर्षित किया है। जैकलीन फर्नांडीज जैसे बॉलीवुड सितारों पर व्लॉग्स के अलावा, वह भारत के कई इन्फ्लुएंसर्स के बारे में फिल्में पोस्ट करते हैं।

 

देश भर से हजारों लोग उनकी प्रफुल्लित करने वाली शरारत वाली फिल्में देखते हैं। अपने Youtube वीडियो के अलावा, वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बहुत सारी सामग्री साझा करते हैं और अपने अनुयायियों को दैनिक आधार पर अपडेट रखते हैं। अपने फॉलोअर्स के साथ बात करने और उनसे जुड़ने की उनकी क्षमता ने उन्हें 530K से अधिक इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हासिल करने में मदद की, जिससे उन्हें ग्लोबल फॉलोइंग मिली। अपने जीवंत व्यक्तित्व और मेहनती व्यवहार के परिणामस्वरूप, वह सबसे लोकप्रिय YouTubers में से एक बन गए हैं। गुफरान का तर्क है, "सपने सच होते हैं, और कौन कहता है कि आपके पास यह सब नहीं हो सकता!" दूसरे शब्दों में, गुफरान का जीवन इस बात का प्रमाण है कि आप जो चाहें प्राप्त कर सकते हैं।

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!