रात के अंधेरे में पकड़ा 6 फुट लंबा अजगर, लोगों में मचा हड़कंप

Edited By Isha, Updated: 11 Sep, 2019 02:15 PM

6 foot tall dragon caught in the dark of night

सिकन्दरपुर बोर्डर एम जी रोड स्थित बायोडायवर्सिटी पार्क से 6 फुट लंबा अजगर रैस्क्सू किया गया है। स्थानीय लोगों द्वारा अजगर को देखे जाने के बाद वाइल्ड लइाफ सोसायटी को फोन किया। रात का अंधेरा होने की वजह से ........

गुडग़ांव : सिकन्दरपुर बोर्डर एम जी रोड स्थित बायोडायवर्सिटी पार्क से 6 फुट लंबा अजगर रैस्क्सू किया गया है। स्थानीय लोगों द्वारा अजगर को देखे जाने के बाद वाइल्ड लइाफ सोसायटी को फोन किया। रात का अंधेरा होने की वजह से इसे रैस्क्यू करने में समय लगा। हालांकि अजगर को पकडऩे में टीम को सफलता मिली और उसे सुरक्षित जंगलों में छोड़ दिया गया। 

अजगर पर नजर पड़ते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया है। जिसके बाद आनन फानन में इसकी जानकारी वाइल्ड विभाग के लोगों को दी गई। बताया जाता है कि जब अजगर को देखा गया उस दौरान काफी संख्या में लोग आसपास मौजूद थे। लोगों की आहट देखकर अजगर तेजी से भागते हुए कूड़े के ढेर में जा छुपा।

मौके पर पहुंची वाइल्ड लाइफ की टीम ने घंटों मशक्कत के बाद उसे पकडऩे में सफलता पाई। वाइल्ड लाइफ के अनिल गंडास ने बताया अजगर को पकड़कर उसे सुरक्षित इलाके में छोड़ दिया गया है। गर्मी, उमस या अन्य कारणों से वह इलाके में पहुंचा था।

बता दें कि इससे पूर्व वीरवार रात को मेफील्ड गार्डेन व सेक्टर-51 के एक घर में छुपे दो स्पैक्टेक्ल्ड कोबरा रैस्क्यू कर जंगलों में छोड़ दिया गया। स्थानीय लोगों द्वारा कोबरा देखने के बाद पहले 100 नंबर पर फोन किया लेकिन मौके पर जब कोई नहीं पहुंचा तो वाइल्ड लाइफ को फोन किया गया। 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!