होटल में युवकों की लाइव गुंडागर्दी, CCTV कैमरे में कैद हुई सारी घटना(Video)

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 28 Sep, 2018 08:51 AM

फतेहाबाद की अनाज मंडी में ढाबे पर खाना खाने आए युवकों की गुंडागर्दी सामने आई है। युवकों ने होटल में तैनात कारिंदों की जमकर पिटाई की।  गुंडागर्दी की तस्वीरें होटल में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद....

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद की अनाज मंडी में ढाबे पर खाना खाने आए युवकों की गुंडागर्दी सामने आई है। युवकों ने होटल में तैनात कारिंदों की जमकर पिटाई की।  गुंडागर्दी की तस्वीरें होटल में लगे सीसीटीवी केमरे में कैद हो गई। दरअसल, फतेहाबाद शहर के निजी बैंक के कर्मचारी अनाजमंडी स्थित कालूराम ढाबा में खाना खाने गए थे। रात को 11 बजे तो वेटर ने कहा कि अब ढाबा बंद करने का समय हो गया है। इसी बात पर खाना खाने आए बैंक कर्मचारी भड़क गए और होटल में ही तोड़फोड़ शुरू कर दी।
PunjabKesari
बृहस्पतिवार को इसकी शिकायत ढाबा संचालक रितिक सेठी ने शहर थाना पुलिस को दी है। शिकायत में सेठी ने बताया कि वह रात को सिरसा किसी कार्यक्रम में गया हुआ था। होटल पर उसके चाचा राजकुमार काउंटर पर बैठे थे। रात को करीब दस बजे के बाद सात आठ युवक आए। उन्होंने बताया कि वे निजी बैंकों के कर्मचारी हैं। उन्होंने करीब आधा घंटा तक खाना खाया। इसके बाद आपस में काफी देर तक बातें करते रहे। जैसे ही 11 बजे तो वेटर ने कहा कि कुछ और लेना है तो बताओ, वरना हम ढाबा बंद करने वाले हैं। 
PunjabKesari
इसके बाद उन्होंने खीर मांगी, लेकिन खीर खाने के बाद भी वहीं पर बैठे रहे। वेटर ने कहा कि अभी बाहर आ जाओ, अब ढाबा बंद करने का समय हो चुका है और खाने के लिए भी कुछ नहीं मिलेगा। इसी बात पर उक्त लोग भड़क गए और वेटर से मारपीट करने लगे। इसी दौरान उन्होंने होटल में तोड़फोड़ कर दी। रितिक ने बताया कि इसकी सूचना उनके चाचा ने रात को ही फोन पर दी। इसके बाद उन्होंने बृहस्पतिवार सुबह आकर होटल में लगे कैमरे की फुटेज चेक की। 
PunjabKesari
फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि होटल में सात आठ युवक तोड़फोड़ कर रहे हैं। वहां काम करने वाले कारिेंदों से मारपीट भी कर रहे थे। मारपीट से घायल दो कारिंदों को नागरिक अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया है, प्राथमिक उपचार के बाद घायल छुट्टी लेकर घर चले गये, आरोपितों में एक ही पहचान वजीर के रूप हुई है, जोकि शहर के एक निजी बैंक में कर्मचारी है। इस मामले में शहर थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। थाना प्रभारी रिछपाल सिंह ने बताया कि शिकायत बस स्टैंड चौकी में कार्रवाई के लिए भेज दी है। आरोपितों की पहचान कर उचित कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!