हरियाणा : निर्माणाधीन मकान की छत पर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आया युवक, बुरी तरह झुलसा

Edited By Isha, Updated: 29 Aug, 2024 01:50 PM

young man contact high tension line roof house under construction

बली कुतुबपुर गांव में अपने निर्माणाधीन मकान की छत पर खड़ा 17 वर्षीय युवक छत के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। मौके पर ही मौजूद उसके पिता ने करंट से झुलस रहे अपने बेटे को तुरंत लात मारी तो वह छत से नीचे गिर गया

गन्नौर : बली कुतुबपुर गांव में अपने निर्माणाधीन मकान की छत पर खड़ा 17 वर्षीय युवक छत के ऊपर से गुजर रही 11 हजार वोल्टेज की हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। मौके पर ही मौजूद उसके पिता ने करंट से झुलस रहे अपने बेटे को तुरंत लात मारी तो वह छत से नीचे गिर गया। इस हादसे में युवक का एक हाथ व पैर बुरी तरह से झुलस गया और छत से नीचे गिरने की वजह से उसके एक हाथ की हड्डी भी टूट गई। स्वजन उसे उपचार के लिए पानीपत के सिविल अस्तपाल लेकर पहुंचे, जहां वह उपचाराधीन है।

जानकारी अनुसार बली कुतुबपुर गांव के अनिल ने बताया कि वह गांव में मकान बना रहा हैं। बुधवार सुबह उसका बेटा आदी मकान के छज्जे पर जाकर खड़ा हो गया। इसी दौरान उनके मकान की छत के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तार ने उसके बेटे को अपनी चपेट में ले लिया ।

अनिल ने बताया कि इस तार को हटवाने के लिए उन्होंने बिजली के निगम को शिकायत भी लिखित में कर रखी है। इसके बावजूद तार को स्थानांतरित नहीं किया जा रहा। निगम यदि समय पर तारों को स्थानांतरित कर देता तो उसके बेटे को करंट नहीं लगता। अनिल ने बिजली निगम के खिलाफ रोष प्रकट करते हुए तार को हटाने की मांग की।

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!