प्रदेश सरकार में प्रताड़ित हो रहे बीजेपी विधायकों की आवाज उठाऊंगा- नवीन जयहिंद

Edited By Vivek Rai, Updated: 25 May, 2022 05:02 PM

will raise voice of bjp mlas who are being harassed  naveen jaihind

बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के बयान के बाद आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने यह दावा कर डाला कि भाजपा के कई विधायक और सांसद हरियाणा सरकार से परेशान हो चुके हैं। अपनी ही सरकार में बीजेपी विधायकों और सांसदों के काम नहीं हो रहे।

रोहतक(दीपक): जिले के पहरावर गांव द्वारा गौड संस्था को दी गई 16 एकड़ जमीन का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीजेपी सांसद अरविंद शर्मा के बयान के बाद आप के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने यह दावा कर डाला कि भाजपा के कई विधायक और सांसद हरियाणा सरकार से परेशान हो चुके हैं। अपनी ही सरकार में बीजेपी विधायकों और सांसदों के काम नहीं हो रहे। इसी के साथ भाजपा के पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर को भी जयहिंद ने निशाने पर लिया है। जयहिंद ने पूर्व मंत्री को फरसा दिखाकर धमकी देते हुए इस मामले में हस्तक्षेप ना करने की नसीहत दी है। उन्होंने कहा है यदि ग्रोवर इस मामले से बाहर नहीं होंगे, तो फरसा धारी उनके आवास पर भी पहुंच जाएंगे।

मनीष ग्रोवर को फरसा दिखाकर दी चेतावनी

जयहिंद ने कहा कि परशुराम जयंती के कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने मनीष ग्रोवर को इस मामले में अड़चन पैदा करने वाला बताया है। इसलिए वह मनीष ग्रोवर को चेतावनी देते हैं कि इस जमीन के बीच में ना आए और अगर ऐसा किया तो फरसा धारी उनके आवास पर भी पहुंच जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सांसद ने खुद माना है कि इस सरकार में उनके काम भी नहीं हो रहे हैं। अगर ऐसा है तो जनता के सामने आकर यह बात पहले ही बता देनी चाहिए थी। जयहिंद ने कहा कि यदि भाजपा के और सांसद या विधायक भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं, तो उन्हें जनता के समक्ष आकर अपनी बात रखनी चाहिए। नवीन जयहिंद उनके साथ मिलकर जनता की आवाज उठाने के लिए खड़े रहेंगे।

सतेंद्र मलिक पर लगे आजीवन प्रतिबंध पर भी बोले जयहिंद

वहीं पहलवान सतेंद्र मलिक पर लगे आजीवन प्रतिबंध को लेकर जयहिंद ने कहा कि प्रदेश की जनता मलिक को अच्छी तरह से जानती है। उन्होंने जो वीडियो देखा है उसमें पहले सत्येंद्र मलिक को थप्पड़ मारा गया और उसके बाद सत्येंद्र मलिक ने भी जवाब में थप्पड़ मारा। इसके पीछे कारण क्या है, उसकी जांच होनी चाहिए। लेकिन इस तरह से आजीवन प्रतिबंध लगाकर एक खिलाड़ी का भविष्य खराब करना गलत है। उन्होंने कहा कि वे सत्येंद्र मलिक के साथ खड़े हैं। इसके लिए जहां भी जरूरत होगी, वे हर तरीके से आवाज उठाने के लिए तैयार रहेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!