बहादुरगढ़ नगर परिषद के इस वार्ड में पार्षद के लिए नहीं होगा मतदान, जानिए क्या है वजह

Edited By Vivek Rai, Updated: 04 Jun, 2022 11:16 PM

voting will not be held in ward 30 of bahadurgarh municipal council

दरअसल वार्ड 30 से नीना सतपाल राठी निर्विरोध निर्वाचित होने जा रही हैं। नीना राठी के अलावा वार्ड 30 से किसी ने भी नामांकन के आखिरी दिन तक अपना नॉमिनेशन फाइल नहीं किया।

बहादुरगढ़(प्रवीण): हरियाणा की 18 नगर परिषद और 28 पालिकाओं के लिए आगामी 19 जून को मतदान होगा। लेकिन बहादुरगढ़ नगर परिषद का एक वार्ड ऐसा भी है, जहां इस दिन मतदान नहीं होगा। इसका मतलब यह नहीं की इस वार्ड से कोई पार्षद परिषद में नहीं जाएंगे। दरअसल वार्ड 30 से नीना सतपाल राठी निर्विरोध निर्वाचित होने जा रही हैं। नीना राठी के अलावा वार्ड 30 से किसी ने भी नामांकन के आखिरी दिन तक अपना नॉमिनेशन फाइल नहीं किया।

निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नीना ने भरा है नामांकन

PunjabKesari

बता दें कि नीना सतपाल राठी भाजपा महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष हैं। लेकिन इस बार नीना सतपाल राठी ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन भरा है। नीना राठी ने वार्ड वासियों का धन्यवाद किया। उनका कहना है कि उन्होंने वार्ड 30 में इतने बेहतर कार्य करवाएं कि लोगों ने इनाम के तौर पर उनके सामने चुनाव लड़ने से ही मना कर दिया। नीना ने बताया कि अपने पिछले कार्यकाल के दौरान उन्होंने वार्ड 30 में बहुत सारे कार्य करवाए और आने वाले समय में भी वे वार्ड में पीने का स्वच्छ पानी, वार्ड की सफाई, बेहतर सीवरेज व्यवस्था और स्वीट लाइट जैसी मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करवाने का काम करेंगी।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!