मामूली विवाद खूनी संघर्ष में बदला, दो घायल

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 18 Jun, 2022 05:36 PM

two injured in shooting in minor dispute in gurgaon

सेक्टर-38 एरिया में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद शुक्रवार देर रात खूनी संघर्ष में बदल गया। मारपीट के बाद हुई फायरिंग में दो लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है।...

गुड‍़गांव, (पवन कुमार सेठी): सेक्टर-38 एरिया में दो पक्षों के बीच हुआ विवाद शुक्रवार देर रात खूनी संघर्ष में बदल गया। मारपीट के बाद हुई फायरिंग में दो लोग घायल हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके से वारदात में प्रयुक्त हथियार बरामद किया है।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/GurugramKesari पर क्लिक करें।

 

पुलिस के मुताबिक, सेक्टर-38 क मकान नंबर पी-45 में एक पार्टी चल रही थी। इस दौरान झज्जर निवासी विजेंद्र, राजस्थान निवासी नरेंद्र, रोहतक निवासी अमित, संदीप कुमार व सुरेंद्र के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना अधिक हो गया कि पहले सड़क पर उनके बीच बवाल हुआ और बाद वह घर में घुस गए जिनके बीच मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि इसमें विजेंद्र की तरफ से फायरिंग की गई थी जिसमें दो लोग घायल हो गए। इन्हें मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बिजेंद्र से 12 बोर का डोगा बरामद किया गया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। घायलों की हालत स्थिर है। 

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!