ट्रक चालक व मालिक ने मिलकर बीच रास्ते में उतारे खाद के 21 कट्टे, गिरफ्तार

Edited By Shivam, Updated: 27 Oct, 2021 12:30 AM

truck driver and owner together landed 21 bags of manure in middle of way

झज्जर रैक से बावल आ रहे ट्रक से चालक ने बीच रास्ते में डीएपी खाद के 21 बैग उतार दिए। मंगलवार को ट्रक में कम बैग मिलने पर बीज भंडार संचालक ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह): झज्जर रैक से बावल आ रहे ट्रक से चालक ने बीच रास्ते में डीएपी खाद के 21 बैग उतार दिए। मंगलवार को ट्रक में कम बैग मिलने पर बीज भंडार संचालक ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए चालक की पहचान जिला झज्जर के गांव छारा निवासी मंजीत उर्फ काला के रुप में हुई है। 

पुलिस को दी शिकायत में बावल के वार्ड नंबर-12 निवासी मुकेश कुमार ने बताया कि उनकी प्राणपुरा रोड पर किसान खाद बीज भंडार के नाम से दुकान है। मंगलवार को उनकी दुकान पर नेशनल फर्टिलाइजर लि. झज्जर रैक प्वाइंट से रेवाड़ी अनाज मंडी स्थित नत्थूराम प्रभाती लाल के मार्फत 400 बैग डीएपी खाद आना था। अनाज मंडी हांसी स्थित बालाजी ट्रांसपोर्ट कंपनी के ट्रक में चालक झज्जर के गांव छारा निवासी मंजीत उर्फ काला 25 अक्टूबर को 400 बैग डीएपी खाद लेकर रवाना हुआ था। मंगलवार को ट्रैक से उनके गोदाम पर 379 बैग डीएपी खाद उतारा गया।

पूछताछ में चालक मंजीत ने बताया कि गांव लाडपुर निवासी ट्रक मालिक जसवीर ने 25 अक्टूबर की शाम को डी.ए.पी. के 21 बैग झज्जर के गांव चांदपुर निवासी अपनी बहन सविता प्रधान के घर उतरवा दिए। मुकेश की शिकायत पर चालक मंजीत, ट्रक मालिक जसवीर और सविता प्रधान पर धोखाधड़ी व खाद की कालाबाजारी करने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक चालक मंजीत उर्फ काला को गिरफ्तार कर लिया। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Rajasthan Royals

Royal Challengers Bangalore

Match will be start at 27 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!