मोटरसाइकिल सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक से ऑटो व नकदी लूटी

Edited By Isha, Updated: 22 May, 2022 03:34 PM

three armed men riding a motorcycle robbed

गुरुग्राम के सोहना रोड पर बाइक सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक को बंधक बनाकर उससे ऑटो व नकदी लूट ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।सोहना की आईटीआई कॉलोनी निवासी आबिद ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा

गुरुग्राम: गुरुग्राम के सोहना रोड पर बाइक सवार तीन हथियारबंद लोगों ने चालक को बंधक बनाकर उससे ऑटो व नकदी लूट ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।सोहना की आईटीआई कॉलोनी निवासी आबिद ने पुलिस में दी अपनी शिकायत में कहा कि वह शुक्रवार रात करीब दस बजे अपने ऑटो में सीएनजी भरवाकर लौट रहा था।

उन्होंने कहा ” जब मैं जीडी गोयनका विश्वविद्यालय के सामने पहुंचा तो तीन आदमी वहां आए और मुझे रुकने के लिए कहा। उनमें से एक ने मुझ पर पिस्तौल तान दी और मुझे बंधक बना लिया, जबकि दूसरे ने उन्हें पैसे और ऑटो की चाबियां सौंपने के लिए कहा और मेरा ऑटो और 450 रुपये नकद लूट कर भाग गये।”

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने कहा ”जब मैंने चाबी देने से इनकार किया तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी। जाने से पहले वह आपस में विक्रम, पवन और देवेश नाम ले रहे थे। विक्रम ने अन्य लोगों को इंदिरा कॉलोनी, वजीराबाद में मिलने के लिए कहा।”

पीड़ित की शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 392 (डकैती) और 397 (डकैती की कोशिश मौत या गंभीर चोट पहुंचाने) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25-54-59 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक कृष्ण चंदर ने कहा ”हम इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।”

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!