कानून को ठेंगा दिखा रहे चोर, अंधेरे का फायदा उठाते ही दुकानों को बना रहे निशाना

Edited By Vivek Rai, Updated: 16 May, 2022 06:29 PM

thieves targeting shops as soon as they take advantage of darkness

कैथल में इन दिनों चोर अपने मनसूबों में आसानी से कामयाब होते हुए दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला कैथल के छात्रावास रोड का है। जहां चोरों ने एक साथ पांच दुकानों को निशाना बनाया और दुकान में रखी नगदी व सामान पर हाथ साफ किया।

कैथल(जयपाल): कैथल में इन दिनों चोर अपने मनसूबों में आसानी से कामयाब होते हुए दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला कैथल के छात्रावास रोड का है। जहां चोरों ने एक साथ पांच दुकानों को निशाना बनाया और दुकान में रखी नगदी व सामान पर हाथ साफ किया।

मामले को लेकर पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि चोर छत के जरिए दुकानों में घुसते हैं औऱ चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। चोरों की सारी करतूत दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें चोर दुकान में गल्ला तोड़ते हुए तथा दुकान से कपड़े ले जाते हुए दिख रहे हैं।

वहीं लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं को देखते हुए अब दुकानदार परेशान दिखाई दे रहे हैं। इस संबंध में जब थाना शहर के एसएचओ रोहतास से बात की गई तो उन्होंने बताया कि रात छात्रावास रोड स्थित 5 दुकानों में एक साथ चोरी को अंजाम दिया गया। जिस संबंध में दुकानदारों ने उनको शिकायत दी है तथा इस संबंध में जल्द ही मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!