नए बने चौराहों का नामकरण महापुरुषों के नाम पर करने की कवायद आरंभ

Edited By Shivam, Updated: 27 Dec, 2020 04:14 PM

the exercise to name new intersections in the name of great men started

हरियाणा के नांगल चौधरी में शहरीकरण को लेकर अनेक कार्य तेज गति से चल रहे हैं। शहर के तीन तरफ से निकलने वाले नेशनल हाईवे बनने के बाद जहां नगर की फिजा बदली-बदली सी नजर आने लगी है तो वहीं स्थानीय विधायक डॉ. अभय सिंह यादव ने नेशनल हाईवे बनने के बाद नांगल...

नारनौल (भालेन्द्र यादव): हरियाणा के नांगल चौधरी में शहरीकरण को लेकर अनेक कार्य तेज गति से चल रहे हैं। शहर के तीन तरफ से निकलने वाले नेशनल हाईवे बनने के बाद जहां नगर की फिजा बदली-बदली सी नजर आने लगी है तो वहीं स्थानीय विधायक डॉ. अभय सिंह यादव ने नेशनल हाईवे बनने के बाद नांगल चौधरी में नए बने चौराहों का नामकरण महापुरुषों के नाम पर करने की कवायद आरंभ कर दी है।

विधायक डॉ. अभय सिंह कहा कि नांगल चौधरी के विकास एवं सौन्दर्यकरण की कड़ी में सभी चौराहों का नामकरण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि नगरवासियों ने नगर के अस्थाई बस स्टैंड स्थित तीराहे का नामकरण समाजसेवी बैजनाथ चौधरी के नाम पर रखकर उनको सम्मान देने का काम किया है और इस सम्मान को आगे बढा़ते हुए निजामपुर रोड बाईपास तक का नाम समाजसेवी बैजनाथ चौधरी मार्ग रखा जाएगा।

वहीं प्रमुख चौराहों का नामकरण करने पर नगरवासियों ने खुशी जताई है। नगर के गणमान्य लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि चौराहों का महापुरुषों के नाम पर नामकरण होने से जहां गुमनाम चौराहों को पहचान मिलेगी। आने वाली पीढ़ी को भी महापुरुषों की जीवनी से प्रेरणा मिलेगी। चौराहों का नामकरण करने पर नांगल चौधरी की विभिन्न सामाजिक संस्थाओं ने आज धन्यवाद प्रस्ताव पास करके स्थानीय विधायक डॉ. अभय सिंह यादव का आभार जताया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!