आरोपियों को सोनीपत लेकर आई STF, हवलदार से रंगदारी मामले में भी होगी पूछताछ

Edited By Isha, Updated: 02 Aug, 2022 11:26 AM

stf brought the accused to sonipat

विधायकों को फोन पर धमकी देने व रंगदारी मांगने के मामले में पकड़े गए 6 आरोपियों से पाकिस्तान में बैठे उनके आकाओं की जानकारी जुटाने में एस.टी.एफ. जुट गई है। आरोपियों ने एस.टी.एफ. के हवलदार को भी धमकी देकर 5 लाख की रंगदारी मांगी थी

सोनीपत : विधायकों को फोन पर धमकी देने व रंगदारी मांगने के मामले में पकड़े गए 6 आरोपियों से पाकिस्तान में बैठे उनके आकाओं की जानकारी जुटाने में एस.टी.एफ. जुट गई है। आरोपियों ने एस.टी.एफ. के हवलदार को भी धमकी देकर 5 लाख की रंगदारी मांगी थी। इसी मामले में उन्हें सोमवार को सोनीपत लाया गया। आरोपियों को अदालत में पेश कर 7 दिन पुलिस रिमांड पर लिया गया है। इस दौरान एस.टी.एफ. हवलदार से रंगदारी मांगने के साथ ही विधायकों से रंगदारी मांगने व उनके पाकिस्तान व पश्चिमी एशिया के देशों में बैठे आकाओं के बारे में भी जानकारी जुटाई जाएगी।

एस.टी.एफ. की टीम ने बिहार के जिला बेतिया के गांव दमावरा निवासी दुलेश आलम, यू.पी. के जिला बस्ती के गांव बिगरा मिल निवासी बदरे आलम, बिहार के गोपालगंज के गांव हजियापुर के अमित यादव उर्फ राधेश्याम यादव, जिला मोतीहारी के गांव तुरकोलिया फतेहटोला निवासी सद्दीक अनवर, मुजफ्फरपुर के पोरखरेरा निवासी सनोज व बेतिया के गांव दमौरा निवासी कैश आलम को गिरफ्तार किया था। एस.टी.एफ. सोनीपत की टीम अब सभी 6 आरोपियों को एस.टी.एफ. के हवलदार गांव लल्हेड़ी निवासी अमित से 5 लाख रुपए की रंगदारी मांगने के मामले में गिरफ्तार कर सोनीपत लेकर आई। सभी आरोपियों को सोनीपत में न्यायालय में पेश कर 7 दिन के रिमांड पर लिया है।

 आरोपियों से इस दौरान गहनता से पूछताछ की जाएगी। उनसे पता लगाया जाएगा कि उन्होंने हवलदार से रंगदारी किस उद्देश्य से मांगी थी। साथ ही विधायकों से रंगदारी मांगने के मामले में भी पूछताछ की जाएगी। एस.टी.एफ. एस.पी. सुमित कुमार ने बताया कि चार विधायकों को धमकी देने के मामले में गिरफ्तार आरोपियों ने ही हमारे हवलदार को कॉल कर धमकी दी थी। छह आरोपियों को इस मामले में सात दिन के रिमांड पर लिया गया है। उनसे हर पहलू पर गहनता से पूछताछ की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!