जुर्म- अमीर बनने के शॉर्ट कट और नशे की आदत ने बनाया गुनहगार, तमंचे के दम पर छीना ट्रक और अब..?

Edited By Vivek Rai, Updated: 31 May, 2022 04:11 PM

short cut to become rich and the habit of intoxication made the criminal

कभी-कभी इंसान बुरी लत और शॉर्ट कट अपनाने के चक्कर में गलत रास्ते पर चला जाता है जिसका परिणाम उसे भविष्य में भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के कैथल से भी सामने आया है। जहां पुलिस ने आठ आरोपियों को पकड़ा है जो जल्द ही अमीर होना चाहते थे और...

कैथल(जयपाल): कभी-कभी इंसान बुरी लत और शॉर्ट कट अपनाने के चक्कर में गलत रास्ते पर चला जाता है जिसका परिणाम उसे भविष्य में भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के कैथल से भी सामने आया है। जहां पुलिस ने आठ आरोपियों को पकड़ा है जो जल्द ही अमीर होना चाहते थे और नशे करने की शौक रखते थे।

दरअसल, पुलिस को एक ट्रक ड्राइवर ने शिकायत दी थी कि 25मई को रात के 10 बजे के आसपास बरवाला से गाड़ी को स्क्रैप से भरकर पजांब के लिए चला था और सच्चाखेडा के पास एक होटल पर गाड़ी खड़ी करके सो गया और अगले दिन 26 मई को सुबह लगभग 8 बजे गाड़ी को लेकर चल दिया।

करीब 6 बजे जब वह गाड़ी के साथ गांव पिजूंपुरा से थोड़ा आगे पहुंचा तो एक सफेद रंग की बुलेरो गाड़ी आरोपियों ने उसके ट्रक के आगे अड़ा दी तथा गाड़ी में से दो नौजवान लड़को ने उतर कर कहा हम सेल टैक्स डिपार्टमेंट से है गाड़ी में साहब बैठे हैं उसे जाकर कागज दिखा कर आओ।

जब शिकायतकर्ता कागजात लेकर बुलेरो गाड़ी के पास गया तो गाडी में 6 अन्य लड़के बैठे थे जिन्होंने जबरदस्ती गाड़ी में डाल दिया व एक लड़के ने उसकी कनपटी पर पिस्तोल का बट मारा और उसके हाथ बांध दिए तथा आखों पर कपड़ा बांध दिया।

वहीं आरोपी लड़के उसकी गाड़ी तथा उसका मोबाईल व 5 हजार रुपए छिन कर ले गए और करीब 8 बजे के आसपास उसे सैनीपुरा गांव सिसायपुल जिला हिसार के पास फेंक दिया।

जिसके बाद पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इन अपराधियों के साथ 20- 21 साल के युवा हैं और एक व्यक्ति लगभग 50 साल की उम्र का है। पुलिस के मुताबिक जल्दी अमीर बनने का सपना और नशे की आदतों की वजह से यह लोग क्राइम करते हैं फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों से लूटी गई आईसर गाड़ी स्क्रेप का माल और वारदात में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी व 2 अवैध पिस्टल बरामद कर ली है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!