फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हथियार के बल पर लूट, किस्त कलेक्शन कर लौट रहा था युवक

Edited By Vivek Rai, Updated: 02 Jul, 2022 02:49 PM

robbery with employee of micro finance company in karnal

माइक्रो फाइनेंस कम्पनी के एक कर्मचारी से हथियारों के बल पर 92 हजार रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है। बैंक कर्मचारी किस्त कलेक्शन करने के बाद वापस ब्रांच लौट रहा था। रास्ते में तीन बदमाशो ने तमंचे के बल पर लूट को अंजाम दिया।

करनाल :  माइक्रो फाइनेंस कम्पनी के एक कर्मचारी से हथियारों के बल पर 92 हजार रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है। बैंक कर्मचारी किस्त कलेक्शन करने के बाद वापस ब्रांच लौट रहा था। रास्ते में तीन बदमाशो ने तमंचे के बल पर लूट को अंजाम दिया। पीड़ित ने लूटपाट की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने दिया लूट को अंजाम

माइक्रो फाइनेंस कंपनी में कार्यरत कर्मचारी मनीष कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पिछले 3 साल से सत्य माइक्रो कैपिटल कंपनी में कार्यरत है और उसका कार्य क्षेत्र करनाल के आसपास के गांव से लोन की किस्त कलेक्शन करने का है। घरौंडा से किस्त कलेक्शन करने के बाद वह देर शाम गांव जमालपुर से वापिस आ रहा था, तो रास्ते में मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात युवकों ने उसका रास्ता रोक दिया। बदमाशो ने तमंचे के बल पर उसे कैश का बैग देने के लिए कहा। जब बैग देने का विरोध किया तो एक युवक ने उनके सिर पर पिस्तौल का बट मार दिया। इसके बाद तीनों युवक नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गए। मनीष ने बताया कि बैग में किस्त कलेक्शन की 92 हजार रुपए राशि थी। 

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वारदात की सूचना डायल 112 को दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बैंक कर्मचारी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी रोहताश कुमार ने बताया कि करनाल की कंपनी के एक कर्मचारी ने लूट की वारदात की शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और लूट की घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!