हरियाणा के इस स्टेडियम में पहली बार होगा गणतंत्र दिवस का आयोजन

Edited By Shivam, Updated: 18 Jan, 2020 02:14 AM

republic day will be organized for the first time in this stadium of haryana

गोहाना में गणतन्त्र दिवस के आयोजन एवं समारोह को भव्य बनाने के लिए एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने अपने कार्यालय में तमाम विभागों के अधिकारियों की बैठक ली व तमाम दिशा निर्देश दिए। मौसम खराब की आंशका को ध्यान में रखते हुए...

गोहाना (सुनील जिंदल): गोहाना में गणतन्त्र दिवस के आयोजन एवं समारोह को भव्य बनाने के लिए एसडीएम आशीष वशिष्ठ ने अपने कार्यालय में तमाम विभागों के अधिकारियों की बैठक ली व तमाम दिशा निर्देश दिए। मौसम खराब की आंशका को ध्यान में रखते हुए इस बार पूरानी सब्जी मंडी के पास स्थित मदन लाल धींगड़ा स्टेडियम में समारोह का आयोजन किया जाना तय किया गया। हांलाकि अब से पहले चौ देवीलाल स्टेडियम में ही कार्यक्रम होता रहा है सिर्फ उसी स्थिति में एक दिन पहले नई या नई सब्जी मंडी या अनाज मंडी को विकल्प के तौर पर चिन्हित किया जाता रहा है। 


आशीष कुमार ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि आज से तीन दिन तक रिर्हसल करवाई जाएगी तथा 24 जनवरी को फाइनल रिर्हसल करवाई जाए ताकि किसी तरह की कमी न रहे। रिर्हसल करने के लिए सरकारी और गैर सरकारी स्कूलों के कार्यक्रमों को शामिल करने के अलावा वन विभाग, सहकारी चीनी मिल, स्वास्थय विभाग और बीएंडआर को अपनी बेहतर प्रस्तूति देने के लिए भी आदेश जारी किए। इस मौके पर तमाम विभागों के अधिकारी मौजूद थे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!