Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 20 Jul, 2019 10:57 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 20 july

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

राजनीति से लेकर अपराध जगत तक, पढ़ें हरियाणा की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में...

हरियाणा सरकार के कर्मचारियों के मामले में कई महत्वपूर्ण फैसले
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अपनी कर्मचारी हितैषी सोच का परिचय देते हुए राज्य के कर्मचारियों के लिए अनेक घोषणाएं की, जिनमें 7वें वेतन आयोग की सिफारिशों के अनुरूप अगामी 1 अगस्त, 2019 से मकान किराया भत्ता दिया जाएगा। इसके अलावा, मृतक कर्मचारी के आश्रित के लिए एक्सगे्रशिया स्कीम को भी आगामी 1 अगस्त, 2019 पुन: लागू किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने ये घोषणाएं आज...
 

वोट लेने के गुर सिखाने में धनखड़ ने दिया अजब बयान- मुस्कुराओ ऐसे जैसे किसी को पटाना हो
 पलवल जिले के विधान सभा हथीन क्षेत्र के गांवों का दौरा करने के लिए और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक लेने के लिए हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पहुंचे और विधान सभा चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं के बैठक की और चुनावों में तैयार रहने के लिए कहा। इस दौरान धनखड़ ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप एयर होस्टेट की तरह मुस्कराकर लोगों से मिलो और उनके हल चाल पूछो।
 

कांग्रेस में सीएम के 10 उम्मीदवार, असल में धरातल पर वजूद नहीं बचा: बृजेन्द्र
शनिवार को उकलाना की गोविंद वाटिका में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। जिसमें मुख्यातिथि के तौर पर सांसद बृजेंद्र सिंह ने शिरकत की। हलके के गांवों से भाजपा कार्यकर्ता पहुंचे और सांसद बृजेंद्र सिंह को जीत की बधाई दी तथा सांसद बृजेंद्र सिंह ने उकलाना हलके में हुई साढ़े 19 हजार से ज्यादा मतों की जीत पर कार्यकर्ताओं का आभार जताया।
 

कैथल से गद्दारी करने वाले सुरजेवाला दें दस सवालों का जवाब: रॉकी मित्तल
क और सुधार कार्यक्रम के निदेशक रॉकी मित्तल ने कैथल पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस में मीडिया के माध्यम से कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ''अक्सर सुरजेवाला प्रधानमंत्री मोदी से 10 सवाल पूछते हैं, आज मैं सुरजेवाला से 10 सवाल पूछ रहा हूं, मेरे सवालों का जवाब दें।'' (सवाल जानने के लिए वीडियो देखें)
 

मेयर के औचक निरीक्षण से नगर निगम में मचा हड़कंप, नदारद कर्मियों की लगाई गैरहाजिरी
यमुनानगर नगर निगम कार्यालय में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब मेयर मदन चौहान कर्मचारियों की लेटलतीफी व गैरहाजिरी जांचने के लिए औचक निरीक्षण करने पहुंचे। निरीक्षण के दौरान मेयर मदन ने निगम कार्यालय में नदारद मिले सात कर्मचारियों की गैरहाजिरी लगवा दी, साथ ही सुपरिंटेंडेंट को चेतावनी दी कि आगे भी ऐसी कार्रवाई करते रहें।
 

फरीदाबाद में रबड़ कारोबारी व कांग्रेसी नेता से मांगी गई एक करोड़ की रंगदारी
पिछले दिनों कथित एक करोड़ की रंगदारी ना देने पर बदमाशों ने हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था। वहीं अब बल्लभगढ़ में एक रबड़ कारोबारी व कांग्रेसी नेता मनोज अग्रवाल से एक करोड़ रुपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। यह रंगदारी पीड़ित के मोबाइल पर बदमाशों ने वॉइस मैसेज भेज कर मांगी है। 
 

तेज बहादुर की याचिका पर पीएम को हाईकोर्ट का नोटिस
 सेना से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव की याचिका पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने पीएम नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी किया है। यादव ने कोर्ट से पीएम मोदी का वाराणसी से बतौर सांसद निर्वाचन अवैध घोषित करने का अनुरोध किया है। इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी से बतौर सांसद निर्वाचन को चुनौती देने वाली एक चुनाव याचिका पर उन्हें नोटिस...
 

विभाग की नई बिल्डिंग बन कर तैयार, फिर भी हादसे का इंतजार कर रहे हैं अधिकारी!
टोहाना में विद्युत विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है। जहां विभाग की नई बिल्डिंग बनकर तैयार है लेकिन लग रहा अधिकारी फिर भी किसी बड़े हादसे के इंतजार में हैं। दरअसल टोहाना के चण्डीगढ रोड स्थित 33केवी पर नई ईमारत को विभाग को सौंपा गया तो यह माना जा रहा था कि यहां के कर्मचारियों का पुरानी ईमारत से पीछा छुट जाएगा लेकिन पर ऐसा नहीं...
 

लड़की की फोटो वायरल करने पर युवक को पकड़कर ले गई कोलकाता पुलिस
पश्चिम बंगाल की एक लड़की से फेसबुक पर दोस्ती कर उसके अश्लील फोटो वायरल करने के आरोप में कोलकता पुलिस ने फतेहाबाद के बीघड़ रोड से एक युवक को काबू किया है। युवक फतेहाबाद में पेंटर का काम करता है। आरोपी की पहचान बीघड़ रोड निवासी महेंद्र सिंह के रूप में हुई है। कोलकता पुलिस आरोपी को अपने साथ पश्चिम बंगाल ले गई है जहां उसे वहां की कोर्ट में पेश किया जाएगा।
 

भिवानी में दो महिलाओं की पिटाई का मामला, जहरीले पदार्थ से महिला गंभीर
भिवानी में के गांव बीरण की ढाणी में घरेलू हिंसा के चलते एक महिला की जहरीले पदार्थ से हालत गंभीर बिगड़ गई। जिसको भिवानी के निजी अस्पातल में भर्ती करवाया गया। महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर मारपीट और जहरीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। करीब 9 वर्ष पहले महम के सिंघवा गांव से दो बहनों (प्रियंका और भतेरी) का भिवानी के गांव बिरन की ढाणी में अजीत और सुमंत के साथ हुआ था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!