Haryana News Bulletin: पढ़ें दिन भर की 10 बड़ी खबरें

Edited By Shivam, Updated: 04 Mar, 2019 10:31 PM

read 10 big news of haryana throughout the day 04 march

हरियाणा में आज अंतर्राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसे सोनीपत के मौसम खत्री ने जीती। अनिल विज ने सुरजेवाला को देश विरोधी बताया। मंत्री राव इंद्रजीत ने विपक्षियों को देश का दुर्भाग्य बताया। करनाल में थाने में मारपीट हुई...

डेस्क: हरियाणा में आज अंतर्राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसे सोनीपत के मौसम खत्री ने जीती। अनिल विज ने सुरजेवाला को देश विरोधी बताया। मंत्री राव इंद्रजीत ने विपक्षियों को देश का दुर्भाग्य बताया। करनाल में थाने में मारपीट हुई, जिसका वीडियो सामने आया। रोडवेज कर्मचारियों में भी मारपीट हुई, वीडियो सामने आया। यमुनानगर में चाईनीज डोर में फंसे पक्षी का रेस्क्यू वीडियो सामने आया है। सालों से फरार चल रहे पचास हजार के  इनामी प्रेमी जोड़े को गिरफ्तार किया गया। पढ़ें आज की दस बड़ी खबरें पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में-

अंतरराष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवानों ने दिखाया दम, सबको 15 किलो घी
झज्जर के बाग जवाहरा स्टेडियम में आयोजित अंतरराष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता में देश के कई कोने से आए पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। इस मौके पर पहलवान योगेश्वर दत्त ने शिरकत की, सोनीपत मौसम खत्री ने जॉर्जिया के पहलवान जॉर्जियन को हरा कर कुश्ती मैच जीता, जिसकी इनामी राशि दो लाख रूपय थी। बता दें यहां पहली बार दंगल के अंतरराष्ट्रीय मेले का शानदार ढंग से आगाज हुआ।

पाकिस्तान के हुक्मरानों को खुश करने के लिए सुरजेवाला करते हैं ऐसी बातें: विज
हरियाणा के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने आज कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला पर पलटवार करते हुए कहा कि सुरजेवाला देश विरोधी हो गया है, वो ऐसी बातें करता है, जिससे पकिस्तान के हुक्मरान खुश हों।

विपक्षियों का एयरस्ट्राईक पर सबूत मांगना देश का बड़ा दुर्भाग्य: केन्द्रीय मंत्री (VIDEO)
पाकिस्तान पर एयर स्ट्राईक करने पर विपक्षी पार्टियों द्वारा सबूत मांगने पर केन्द्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने जब आज पूरा देश पाकिस्तान को रोकना चाहता है। जब भारत सरकार कार्रवाई करती है तो विपक्षी पार्टियां उसका सबूत मांगती हैं, ये देश का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है। 

पेड़ पर बैठते ही जोर-जोर से चिल्लाने लगा पक्षी, चाईनीज डोर में फंसे पक्षी का रेस्क्यू (VIDEO)
आजकल के पतंगबाजों लिए पसंदीदा बनी चाइनीज डोर पशु पक्षियों के लिए मुसीबत बनी हुई है। इस चाइनीज डोर में कई बार उलझ कर पक्षियों की जान जा चुकी है। प्रतिबंध के बावजूद यह डोर लगातार बिक रही है। वहीं पतंगबाजी के दौरान अथवा कटी हुई पतंगों की डोरें जो पेड़ों या तारों में उलझी रहती हैं, वो पक्षियों के लिए परेशानी बन जाती हैं।

50 हजार का इनामी प्रेमी जोड़ा गिरफ्तार, इस वारदात को दिया था अंजाम (VIDEO)
प्रेमिका के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करने वाले एक आरोपी को उसकी प्रेमिका के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने इन पर गिरफ्तारी के लिए पचास हजार रूपए का ईनाम घोषित कर रखा था। दोनों ही पुलिस की आंखों में धूल झोंक कर पिछले कई माह से फरार चल रहे थे। 

पानीपत में पैदा हुआ 2 सिर व 4 हाथ वाला बच्चा, सिजेरियन से हुआ जन्म
 
राज नगर निवासी महिला ने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया है जिसके 2 सिर, 2 टांग, 4 आंखें व 4 हाथ है। वहीं, साथ ही बच्चे के 2 दिल भी हैं। बच्चे का जन्म निजी अस्पताल में 27 फरवरी को सिजेरियन से सुबह 3 बजे हुआ है। बच्चा लड़का है या लड़की अभी यह पता नहीं चल रहा है।

रोडवेज व प्राईवेट बसों के चालक व परिचालकों के बीच चले लात-घूंसे (VIDEO)
भिवानी बस स्टैंड पर आज सुबह समय सारिणी को लेकर रोडवेज व प्राईवेट बसों के चालक व परिचालकों के बीच लात-घुसे चले। जिसके बाद प्राईवेट बसों के चालकों ने विरोध स्वरूप अपनी बसें बस अड्डे की पार्किंग में खड़ी कर दी। जिसके चलते हांसी, रोहतक व तोशाम रूटों की प्राईवेट बसों से यात्री सफर नहीं कर सके। इस विवाद का वीडियो भी सामने आया है।

थाने में इकट्ठा हुआ ससुराल-मायका, फिर जमकर चले लाठी-डंडे LIVE VIDEO
करनाल के सदर थाने में ससुराल-मायका पक्ष के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दरअसल, मायका पक्ष की महिला ने पारिवारिक विवाद को लेकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दी थी, जिस पर दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया था। इस दौरान दोनों पक्षों में लाठी डंडे थप्पड़ चलने लगे। 

घर के बाहर बैठी महिला को आवारा सांड ने मारी 'मौत की टक्कर' (VIDEO)
आवारा पशुओं से जान-माल के खतरे को डर सोनीपत शहरवासियों में और बढ़ गया है, क्योंकि यहां की सिक्का कॉलोनी में घर के बाहर बैठी एक बुजुर्ग महिला की मौत आवारा सांड की टक्कर के कारण हो गई। परिजनों ने नगर निगम के अधिकारियों की लापरवाही के आरोप लगाए हैं। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बेरहम टीचर का कारनामा, मार-मार कर शरीर कर दिया लाल
गुरुग्राम में बेरहम टीचर ने एक 9 वीं क्लास के छात्र को इतनी बुरी तरह से पीटा कि छात्र को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। छात्र का कसूर मात्र इतना था कि वह क्लास में शरारत कर रहा था, जिसपर भड़के टीचर ने छात्र को पीट-पीट कर उसका बदन सुजा दिया, छात्र के शरीर पर निशान साफ-साफ देखे जा सकते हैं। फिलहाल इस पूरे मामले में परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!