लारेंस बिश्नोई गैंग के नाम पर हांसी के व्यापारी से मांगी 5 लाख की फिरौती, न देने पर दी जान से मारने की धमकी

Edited By Manisha rana, Updated: 13 Aug, 2022 09:15 PM

ransom demanded from hansi businessman name lawrence bishnoi gang

हांसी में पीर बाबा के पास स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक सुनील जैन से व्हाट्सएप मैसेज व व्हाट्सएप कॉल कर पांच लाख रुपए की ...

हांसी (संदीप सैनी) : हांसी में पीर बाबा के पास स्थित हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी के संचालक सुनील जैन से व्हाट्सएप मैसेज व व्हाट्सएप कॉल कर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। फिरौती मांगने वाले ने अपने आप को लारेंस ग्रुप का सदस्य बताते हुए फिरौती के रुपए बैंक खाते में जमा करवाने की बात कही है। फिरौती मांगने वाले व्यक्ति ने रुपए जमा नहीं कराने पर जान से मारने व अंजाम भुगतने की धमकी दी है। 

बता दें कि व्हाट्सएप मैसेज मिलने के बाद सुनील जैन ने शहर के व्यापारियों के साथ मिलकर एसपी हांसी निकिता गहलोत को शिकायत दी है। एसपी को शिकायत किए जाने के बाद डीएसपी राज सिंह व जांच अधिकारी एसआई राजबीर सिंह ने पुलिस बल के साथ हीरो मोटरसाइकिल एजेंसी पर पहुंचे। सुनील जैन ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने एजेंसी संचालक शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

शिकायतकर्ता सुनील जैन ने कहा कि उसके मोबाइल पर सुबह एक मैसेज आया जिसमें सुनील हीरो शोरूम लिखा था। जिस पर मैंने वापस मैसेज कर पूछा आप कौन हैं तो मैसेज करने वाले ने कहा कि आई एम विक्की बराड़ फ्रॉम कनाडा। जिस पर मैंने उससे पूछा बताओ तो उसने कहा कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग से हूं और आपसे थोड़ी हेल्प चाहिए। आशा करता हूं आप मना नहीं करोगे। उसके बाद उसने कहा कि आज आपको शोरूम खोलने से पहले एसबीआई बैंक जाना है। मैं आपको अपना अकाउंट नंबर सेंड करुंगा उसमें आपको पांच लाख रुपए डालने है।

आरोपी ने लिखा कि ज्यादा होशियार मत बनना तेरी सॉरी कुंडली हमारे पास है। ठोक देंगे, अगर पैसे देने का मन ना करें तो आज शोरूम पर मत जाना क्योंकि हम ना बोलने वाले की गेम बजाते हैं। आई होप यू अंडरस्टैंड वेरी वेल। उसके बाद आरोपी ने थैंक्स फॉर योर टाइम का मैसेज किया और कहा कि नंबर को चालू रखना और कॉल उठाना। अगर कॉल नहीं उठाई और हमको गुस्सा आ गया तो तेरी फैमिली को भी कुछ हो सकता है। आरोपी ने कहा कि अगर तू पुलिस के पास जाएगा तो समझो सीधा ऊपर जाएगा। लड़के आज तेरी ड्यूटी पर लगे हैं। घर से लेकर शोरूम तक तू उनकी नजर में होगा। अगर कुछ गलत किया तो तेरा खेल खत्म। व्यापारी नेता प्रवीण तायल ने इस मामले में आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वह व्यापारियों की मीटिंग बुलाकर कोई ना कोई बड़ा फैसला लेंगे।

थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार ने बताया कि एजेंसी संचालक सुनील की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!