पुलिस कार्रवाई पर उठे सवाल- सील गोदाम से गुटखा-जर्दा चोरी, मिलीभगत की आ रही बू

Edited By Shivam, Updated: 03 May, 2021 03:54 PM

question raised on police action

कालाबाजारी एवं अधिक रेट पर सामान बेचने की शिकायत पर तीन दिन पूर्व सील किए गए गोदाम में बीती रात चोरी की वारदात ने पुलिस कार्रवाई पर ही सवाल उठा दिए। पिकअप वैन से आए बदमाशों ने गोदाम की सीट तोडकऱ शटर काटा और अंदर रखे गुटखा, जर्दा के कई बोरे...

नांगल चौधरी (योगेंद्र सिंह): कालाबाजारी एवं अधिक रेट पर सामान बेचने की शिकायत पर तीन दिन पूर्व सील किए गए गोदाम में बीती रात चोरी की वारदात ने पुलिस कार्रवाई पर ही सवाल उठा दिए। पिकअप वैन से आए बदमाशों ने गोदाम की सीट तोडकऱ शटर काटा और अंदर रखे गुटखा, जर्दा के कई बोरे लादकर चंपत हो गए। जबकि पुलिस ने सील गोदाम की सुरक्षा के लिए एक गार्ड तैनात किया हुआ था। 

गार्ड का कहना है कि वह शौच के लिए समीप के स्कूल में मात्र दस मिनिट के लिए गया था और इसी बीच यह घटना हो गई। दूसरी ओर पुलिस को सूचना देने के बाद अधिकारी एक घंटे बाद पहुंचे। मात्र दस मिनट में पिकअप आना, शटर काटना और सामान लोड करना किसी भी सूरत में संभव नजर नहीं आता है। जबकि गोदाम में जितनी तादात में सामान भरा था उसका स्टॉक तक पुलिस व दूसरे विभाग के अधिकारी तीन दिन में चैक नहीं कर पाए। 

जानकार बताते हैं कि कालाबाजारी के साथ ही जीएसटी चोरी का मामला था और इसी के चलते गोदाम में साजिश के तहत चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। थाना इंचार्ज मेहर सिंह का कहना है कि सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। घटना के समय गार्ड शौच को गया था। संभवत : पिकअप ने शटर में टक्कर मारी जैसा प्रतीत हो रहा है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!