कांग्रेस ने झूठ का एजेंडा चला कर लोकसभा में लोगों से वोट हासिल किए: प्रवीन अत्रे

Edited By Saurabh Pal, Updated: 11 Jun, 2024 10:17 PM

praveen atray said congress got votes by telling lies

मुख्यमंत्री नायब सैनी के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कांग्रेस पर करारा हमला  बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने झूठ का एजेंडा चला कर हरियाणा लोकसभा में वोट हासिल करने का काम किया! जिसमें उन्होंने संविधान को बदलने  का झूठा अभियान चलाया...

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी): मुख्यमंत्री नायब सैनी के मीडिया सचिव प्रवीण अत्रे ने कांग्रेस पर करारा हमला  बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने झूठ का एजेंडा चला कर हरियाणा लोकसभा में वोट हासिल करने का काम किया! जिसमें उन्होंने संविधान को बदलने  का झूठा अभियान चलाया! जबकि कांग्रेस पार्टी द्वारा हमेशा से ही संविधान और बाबा साहब अंबेडकर का अपमान किया गया है। कांग्रेस के समय ही देश पर इमरजेंसी लगाकर संविधान को पंगु बनाने का काम किया गया था! जबकि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बाबा साहब अंबेडकर के पांच स्थलों को तीर्थ स्थल रूप दिया गया है!

उन्होंने हुड्डा द्वारा भाजपा सरकार पर अल्पमत में होने के लगाए गए आरोप का करारा जवाब देते हुए कहा कि वे तो पिछले लंबे समय से ये गीत गा रहे हैं कि प्रदेश सरकार अल्पमत में है! जबकि माननीय मुख्यमंत्री नायब सैनी पद संभालते ही विधानसभा में विश्वास मत जीत चुके हैं! हुड्डा को चाहिए कि वह विधायकों का लिखित पत्र  राज्यपाल महोदय को सौंप कर आए! इस दौरान हुड्डा द्वारा लगाए गए बेरोजगारी और महंगाई के आरोपों पर भी उन्होंने कहा कि जब से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देश की सत्ता संभाली गई है उसके बाद से आज तक महंगाई दर कभी भी दो अंको में नहीं गई, जबकि कांग्रेस के शासनकाल में वर्ष 2010, 11, 12 व13 में महंगाई 12.3 प्रतिशत तक चली गई थी, लेकिन मोदी के आने के बाद महंगाई दर आज तक दो अंक में नहीं आई!

उन्होंने कहा कि  मोदी आने के बाद यह स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है!  उन्होंने बेरोजगारी के आंकड़ों पर भी हुड्डा सरकार को घेरते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कार्यकाल में रिकॉर्ड 1लाख  30हजार से भी अधिक पक्की नौकरियां दी गई है! इसके अलावा निजी व अन्य क्षेत्र में  लगभग 47 लाख के आसपास लोगों को रोजगार मिल चुका है! उन्होंने कहा कि मनोहर लाल द्वारा तकनीक का उपयोग करते हुए फर्जी- खर्ची वह बंदर बांट को खत्म कर पारदर्शिता लाई गई! जिससे कि कांग्रेसियों को परेशान  हो रही है!

उनके समय में चलने वाला गोरख धंधा अब बंद हो गया है !उन्होंने कहा की अगले 90 दिन के समय में सरकार द्वारा एक रोड मैप में बनाया गया है !जिसके तहत सरकार का प्रयास रहेगा की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं प्रदेश के हर व्यक्ति तक पहुंचे! लोकसभा में कांग्रेस द्वारा पांच सीटें जीतने पर कहा कि कांग्रेस गठबंधन में होने के बावजूद भी भाजपा से कम विधानसभा क्षेत्र में जीत दर्ज की है !जबकि भाजपा ने अकेले अपने दम पर 45 से अधिक विधानसभा में जीत दर्ज की है और उसका वोट प्रतिशत  भी कांग्रेस से अधिक रहा है! उन्होंने पूरी आशा और  दृढ़ विश्वास  के साथ कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में तीसरी बार हरियाणा में भी भाजपा सरकार बननी तय है।

 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!