अंबाला लोकसभा सीट पर कांग्रेस ने मारी बाजी, वरुण चौधरी हुई जीत...कांग्रेसियों ने बांटे लड्डू

Edited By Manisha rana, Updated: 04 Jun, 2024 04:51 PM

congress wins ambala lok sabha seat varun chaudhary wins

अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी के जीतने पर यमुनानगर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरबाज सिंह ने कमानी चौक स्थित पेट्रोल पंप पर जश्न मनाया और ढोल बजाकर खुशी मनाई। इसके अलावा उन्होंने लड्डू भी बांटे।

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी के जीतने पर यमुनानगर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुरबाज सिंह ने कमानी चौक स्थित पेट्रोल पंप पर जश्न मनाया और ढोल बजाकर खुशी मनाई। इसके अलावा उन्होंने लड्डू भी बांटे। वहीं जगाधरी से पूर्व मंत्री अकरम खान ने कहा कि जगाधरी के मतदाताओं ने कांग्रेस को लगभग साढ़े पन्द्रह हज़ार से लीड दिलाई है।

कांग्रेस नेता गुरबाज सिंह ने कहा कि अंबाला लोकसभा प्रत्याशी वरुण चौधरी ने भारी मतों से जीत हासिल की है। यह उनकी टीम की मेहनत है, जो दिन रात जनता के बीच जाकर कांग्रेस का प्रचार प्रसार करते रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का वोट बैंक पहले से अधिक बढ़ा है। उन्होंने कहा कि अब जल्द ही प्रदेश में विधानसभा चुनाव होंगे और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश की कमान संभालेंगे। उन्होंने कहा कि इस बार इंडिया गठबंधन काफी मजबूत है और संसद में विपक्ष की अच्छी भूमिका निभाएगा। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की आंधी ने यह साफ कर दिया है कि झूठी सरकार चलने वाली नहीं है, अब डटकर उनका सामना करेंगे और जनता की आवाज को उठाने का काम करेंगे। 

दीपेंद्र हुड्डा युवाओं की धड़कन है 

उन्होंने रोहतक लोकसभा सीट से दीपेंद्र हुड्डा की जीत पर बोलते हुए कहा कि दीपेंद्र हुड्डा युवाओं की धड़कन है और जनता ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया है। उन्होंने भारी मतों से जीत हासिल की। कांग्रेस प्रत्याशी वरुण मुलाना की जीत पर बोलते हुए कहा कि जल्द ही शहर में वह जनता का धन्यवाद करने पहुंचेंगे। कांग्रेस नेता सुखविंदर सिंह संधू ने कहा कि अब समय बदलाव का है, इसलिए जनता ने वोट से चोट मार कर दिखा दिया कि भाजपा से जनता डरने वाली नहीं है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!