अरावली में पुलिस ने ड्रोन से की निगरानी तो उड़ गए होश, ऐसा कारनामा करते मिले लोग

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 11 Jun, 2024 05:08 PM

police raid in aravali and caught illegal liquor making gang

गुड़गांव पुलिस ने रिठौज गांव के नजदीक अरावली में ड्रोन से निगरानी करनी शुरू की तो पुलिस को ऐसा कुछ मिला कि पुलिस के होश उड़ गए। ड्रोन के जरिए निगरानी कर रही पुलिस टीम ने भोंडसी थाना पुलिस को सूचना देकर फोर्स मौके पर बुलाई और अरावली की पहाड़ी में रेड...

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुड़गांव पुलिस ने रिठौज गांव के नजदीक अरावली में ड्रोन से निगरानी करनी शुरू की तो पुलिस को ऐसा कुछ मिला कि पुलिस के होश उड़ गए। ड्रोन के जरिए निगरानी कर रही पुलिस टीम ने भोंडसी थाना पुलिस को सूचना देकर फोर्स मौके पर बुलाई और अरावली की पहाड़ी में रेड करते हुए कच्ची शराब बनाने वाले एक नाबालिग सहित सात लोगों को काबू कर लिया। पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

दरअसल, एसीपी सोहना विपिन अहलावत को अरावली में कच्ची शराब बनाने की सूचना मिली थी। इस पर एसीपी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह की टीम को ड्रोन से रेकी करने के लिए लगाया गया। टीम जब गांव रिठौज के पास अरावली में रेकी कर रही थी तो यहां कच्ची शराब बनाते कुछ लोग दिखे जिन्हें चारों तरफ से घेरकर पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपियों की पहचान सच्चे, गंगा, मनोज, अनिल, खेमचंद व एक नाबालिग के रूप में हुई जो सभी गांव रिठौज के रहने वाले हैं। जबकि एक अन्य आरोपी मुंशीराम गांव सहजावास का रहने वाला है। 

 

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तैयार की हुई करीब 50 लीटर कच्ची शराब, 8 अलग-अलग ड्रमों में कुल 1600 लीटर लाहण,  2 ड्रम (लोहा), 8 खाली ड्रम (प्लास्टिक), 3 प्लास्टिक कैन, 3 प्लास्टिक कैन (भरी हुई), 1 कस्सी, 1 कुल्हाड़ी, 1 डांगी, 2 बड़े बर्तन (मिट्टी के), 3 प्लास्टिक की पीपी व 3 एंगल बरामद किए हैं। आरोपियों ने अरावली में भट्टी बनाई हुई थी जिसके जरिए शराब बनाई जा रही थी। आरोपियों के खिलाफ भोंडसी थाने में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि नाबालिग को काबू कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!