पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर की छापेमारी, 3 युवकों से गांजा व शराब की बरामद

Edited By Manisha rana, Updated: 10 Jan, 2021 12:21 PM

police conducted raids at different places recovered cannabis and liquor

पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी करते हुए अवैध धंधा करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को पुलिस नें आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट...

रोहतक : पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी करते हुए अवैध धंधा करते हुए 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। शनिवार को पुलिस नें आरोपियों के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट, आबकारी अधिनियम व जुआ अधिनियम के तहत अलग-अलग मामले दर्ज कर कार्रवाई की हैं। प्रभारी थाना कलानौर एस. आई. सत्यवान नेबताया कि गांव बनियानी की फिरनी की तरफ से पैदल आ रहे व्यक्ति को शक के आधार पर काबू किया गया जिसकी पहचान जयबीर पूृत्र तुलसीराम निवासी बनियानी रोहतक के रूप में हुई। तलाशी लेने पर उसके पास से 80 ग्राम गांजा बरामद हुआ।

कहीं एक अन्य मामले में मुख्य सिपाही अचल के नेतृत्व में टीम ने गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए शिव वैष्णो ढाबा ब्राह्मणवास बाइंपास के पास से अमित पुत्र सतबीर निवासी गंगाना (सोनीपत) को अवैध रूप से शराब बंचते हुए काबू किया। आरोपी से 12 बोतल देसी शराब बरामद हुई। एक और मामले में मुख्य सिपाही मंजीत के नेतृत्व में थाना आर्य नगर की टीम ने सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए पटेल नगर के पास गली से राहुल पृत्र राजेश निवासी पटेल नगर रोहतक को सावर्जनिक जगह पर सट्टा खाईवाली करते हुए 4 काबू किया है जिससे सटूटे में दाव पर लगे 960 रुपए बरामद हुए हैं।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!