चोरी के आरोपियों को ले जा रही पुलिस की गाड़ी ट्राले से टकराई, हेड कांस्टेबल की हुई मौत

Edited By Manisha rana, Updated: 23 Jan, 2023 11:52 AM

police car carrying theft accused collided with trolley head constable died

चरखी दादरी में नेशनल हाईवे-152 डी के पास आज सुबह पुलिस वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि दो मुलजिमों ...

चरखी दादरी (पुनीत) : चरखी दादरी में नेशनल हाईवे-152 डी के पास आज सुबह पुलिस वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। इस हादसे में एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई जबकि दो मुलजिमों सहित पांच घायल हो गए। पांचों घायलों को दादरी सिविल अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर किया गया। हादसे का कारण धुंध बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कनीना पुलिस ने बैंक चोरी मामले में महेंद्रगढ़ के श्याणा निवासी हरजीत और रोहित को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में दोनों ने लुधियाना में बैंक चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली। इसके चलते कनीना पुलिस उन्हें निशानदेही के लिए लेकर लुधियाना लेकर जा रही थी। एनएच-152 डी पर टीम जब चिड़िया के पास पहुंची तो वहां सड़क पर खड़े ट्रॉले से पुलिस टीम की बोलेरो टकरा गई। हादसे में हेड कांस्टेबल अमित की मौत हो गई जबकि एसआई हरीश, सिपाही अमित और राजेश समेत दोनों मुलजिम घायल हो गए। एसपी विक्रांत भूषण सहित नारनौल पुलिस टीम दादरी सिविल अस्पताल पहुंची।

वहीं डीएसपी विरेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक जवान का पोस्टमार्टम दादरी सिविल अस्पताल में कराया जाएगा और पांचों घायलों को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!