सीआईए स्टाफ सफीदो पुलिस ने 150 लीटर लहन के साथ आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By Mohammad Kumail, Updated: 13 Apr, 2023 04:48 PM

police arrested the accused with 150 liters of lahan in jind

जिले की सीआईए स्टाफ सफीदों पुलिस ने गुरुवार को कार्रवाई कर 150 लीटर लहन बरामद किया है। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ संबंधित धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है।

जींद (अमनदीप पिलानिया) : जिले की सीआईए स्टाफ सफीदों पुलिस ने कार्रवाई करते बड़ी सफलता हासिल की है। सीआईए ने गुरुवार को शराब की एक बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के दिशा निर्देश में कार्य करते हुए एडीजीपी हिसार श्रीकांत जाधव द्वारा चलाए गए सीलिंग प्लान के तहत सीआईए को यह सफलता मिली है। नाकाबंदी के दौरान सीआईए इंचार्ज राजेन्द्र कुमार की टीम ने सफीदों क्षेत्र के गांव रामपुरा से एक शराब तस्कर को 150 लीटर लहन सहित काबू कर लिया है। 

सीआईए को मिली गुप्त सूचना

सीआईए सफीदों की एक टीम एसआई दिलबाग सिंह के नेतृत्व में बराय सीलिंग प्लान के तहत गस्त ड्यूटी पर लाभ सिंह होटल के पास मौजूद थी। इस दौरान सीआईए टीम को खुफिया सूचना मिली कि हरदीप सिंह पुत्र प्रीतम सिंह निवासी रामपुरा जो कच्ची शराब बनाने व बेचने का धंधा करता है। उसने घर पर भारी मात्रा में शराब का भण्डारण किया है। यदि अभी रेड की जाए तो आरोपी के घर से काफी मात्रा में कच्ची शराब/ लहन बरामद हो सकती है।

150 लीटर लहन बरामद

जिसपर सीआईए टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मुखबिर की बताई जगह पर रेड की। शक की बिनाह पर आरोपी को काबू करके घर की तलाशी ली गई तो मौके से 150 लीटर लहन बरामद की हुई। जिस पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा नंबर 93 धारा 61/4/2020 एक्साइज एक्ट थाना सदर सफीदों दर्ज करके आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!