Kaithal में हुए भयानक हादसे पर PM मोदी ने जताया शोक, Post शेयर कर बोले- मौके पर हरसंभव मदद जुटा प्रशासन

Edited By Isha, Updated: 12 Oct, 2024 03:10 PM

pm modi condoles loss of lives due to road accident in kaithal haryana

हरियाणा के कैथल में ऑल्टो कार मुंदड़ी नहर में डूब गई

कैथल(जयपाल रसूलपुर): देशभर में जहां एक तरफ आज शनिवार को दशहरे का त्योहार मनाया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ हरियाणा के कैथल में ऑल्टो कार मुंदड़ी नहर में डूब गई। इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार के 8 सदस्यों की मौके पर मौत हो गई।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि मृतकों में 3 बच्चे और 3 महिलाएं शामिल हैं और सभा डीग गांव के रहने वाले थे। यह हादसा आज सुबह की है जब पूरा परिवार ऑल्टो कार में सवार होकर पूंडरी की ओर जा रहा था। इसी दौरान मुंदड़ी पहुंचे तो उनकी कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। वहीं इस हादसे को लेकर पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया  एक पोस्ट शेयर की है। उन्होंने लिखा हरियाणा के कैथल में हुआ सड़क हादसा हृदयविदारक है। इसमें जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन मौके पर हरसंभव मदद में जुटा है।

major accident in kaithal
8वां शव नहीं हुआ बरामद

बताया जा रहा है कि 8 मृतकों 7 ही लोगों का शव बरामद किया गया है। आठवां शव 15 साल की लड़की का बताया जा रहा है, जो अभी तक नहीं मिल पाया है। वहीं कार चालक की जान बच गई है और कुंडली अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि उनके परिवार के 9 सदस्य सुबह कैथल के गांव गुहणा में गुरु रविदास मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे। वे सुबह लगभग 8:30 बजे घर से दर्शन के निकले थे। हादसे के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 जानकारी के अनुसार, इस ग्रामीणों ने जब हादसे को होते हुए देखा तो तुरंत ही मौके पर पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। इसके बाद ग्रामीणों ने सवार सभी लोगों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने परिवार के सभी सदस्यों को मृत घोषित कर दिया। इस हादसे के बाद त्योहार के इन दिनों में परिजनों और रिश्तेदारों के बीच मातम छा गया हैं।

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!