बच्चा चोर समझकर लोगों ने साइकल सवार की कर दी पिटाई

Edited By Shivam, Updated: 16 Sep, 2019 05:37 PM

people beat a bicycle rider as a thief

सोशल मीडिया पर पूरे भारत में बच्चा चोर गिरोह के वीडियो वायरल होने के बाद अब भी लोगों में इसकी दहशत जारी है। इसके चलते अब भी कोई संदेह जनक व्यक्ति अगर बच्चों के साथ दिखता है तो उसे शक के दायरे में बच्चा चोर समझकर लोग उसकी पिटाई कर देते हैं।


यमुनानगर(सुमित ओवेरॉय): सोशल मीडिया पर पूरे भारत में बच्चा चोर गिरोह के वीडियो वायरल होने के बाद अब भी लोगों में इसकी दहशत जारी है। इसके चलते अब भी कोई संदेह जनक व्यक्ति अगर बच्चों के साथ दिखता है तो उसे शक के दायरे में बच्चा चोर समझकर लोग उसकी पिटाई कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला देर रात जगाधरी शहर की बुडिया पुलिस चौकी के एरिया में सामने आया। जहां एक  साइकल सवार व्यक्ति जब रास्ते मे पेशाब करने के लिए रुका तो उस समय छोटे-छोटे बच्चे वहां उसके पास आकर खड़े हो गए।

लोगों ने उसे बच्चा चोर समझकर पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर उसे पुलिस चौकी ले आए, लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो वह व्यक्ति मुखर्जी पार्क का निकला और बच्चा चोरी की कोई बात सामने नहीं आई। वहीं देखते ही देखे पुलिस चौकी में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस का कहना था कि वह शराब के नशे में था एक जगह पर पेशाब के लिए रुका और दो छोटे बच्चे वहां दिखे तो उसके साथ चल दिए।

 वहीं बच्चा चोरी के मामले में बच्चो के परिजनों ने बताया कि उन्हें लोगों ने बताया कि एक व्यक्ति उनके बच्चों को लेकर जा रहा है और उसने शराब पी रखी है। जिसके बाद वह सभी उस व्यक्ति को लेकर पुलिस चौकी पहुंच गए। उन्होंने कहा कि व्यक्ति बच्चों को लालच देकर अपने साथ ले जा रहा था। लोगों ने कहा कि साइकिल सवार ने बच्चों को चोरी करने का प्रयास किया है। इस मामले में बुडिय़ा पुलिस चौकी इंचार्ज राजपाल सिंह ने बताया कि कि हमें सूचना मिली थी एक साइकिल वाले के साथ दो बच्चे खड़े हैं।

 सूचना मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंचे और उसकी साइकिल को वहीं पर खड़ा किया और पूछताछ के लिए उसे पुलिस चौकी ले आए। इसके बाद उससे पूछताछ की। पूछताछ में जो भी नाम, पता और जो दस्तावेज दिखाए बिल्कुल सही और दुरुस्त पाए गए। पिछले 40 साल से उसका परिवार यहीं जगाधरी में रहता है। उसने अपना नाम लीलू उर्फ सतीश कुमार नाम बताया। चौकी इंचार्ज ने कहा कि व्यक्ति ने शराब पी हुई थी।

वहअमादलपुर के पास पेशाब करने के लिए रुका था, जैसे यह बच्चे उसके पास आकर रुके। व्यक्ति ने बच्चों को कहा कि तुम कहां जाओगे, इसने बच्चों को कहा कि तुम अपने घर जाओ और मैं अपने घर जाऊंगा। इस दौरान जैसे ही लोगों ने दोनों बच्चों को एक अजनबी साइकिल सवार के साथ देखा, उन्होंने सोचा कि पता नहीं शराबी आदमी यहां पर कैसे खड़ा है, उसको शक के दायरे में लेकर आए। उन्होंने कहा कि परिवार की तरफ से हमें कोई भी शिकायत नहीं दी गई।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!