हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष बराला ने संभाला कार्यभार

Edited By Shivam, Updated: 09 Nov, 2020 11:50 PM

newly appointed chairman of haryana public enterprises bureau takes charge

हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संगठन से अलग उन्हें पहली बार सरकारी तौर पर नई जिम्मेदारी दी है, जिसको वे पूरी निष्ठा और लगन से निभाएंगे। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार भी...

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष बराला ने कहा है कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने संगठन से अलग उन्हें पहली बार सरकारी तौर पर नई जिम्मेदारी दी है, जिसको वे पूरी निष्ठा और लगन से निभाएंगे। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार भी व्यक्त किया। 

पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने विधिवत रूप से  हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन को हरियाणा सिविल सचिवालय की 8वीं मंजि़ल कमरा नम्बर 46 स्थित उनके कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करवाया। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता भी मौजूद थे।

पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने विधिवत रूप से  हरियाणा सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो के नवनियुक्त चेयरमैन सुभाष बराला को सोमवार को हरियाणा सिविल सचिवालय की 8वीं मंजिल कमरा नम्बर 46 स्थित उनके कार्यालय में कार्यभार ग्रहण करवाया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए सुभाष बराला ने कहा कि यह नई जिम्मेवारी उनके लिए एक नया अनुभव है। सबसे पहले वे विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर चरणबद्ध तरीके से ब्यूरो की कार्यप्रणाली को समझेंगे और जितना संभव हो सकेगा, बेहतर से बेहतर करने का प्रयास करेंगे। इसी प्रकार ब्यूरो के अधीन जितने भी बोर्ड, निगम व अन्य संस्थान हैं, साथ-साथ उनका भी अध्ययन करेंगे।

उन्होंने कहा कि सार्वजनिक उपक्रम ब्यूरो किसी भी प्रदेश की वित्तीय व्यवस्था का एक महत्वपूर्ण अंग होता है। ब्यूरो से जुड़ी संस्थाओं में बेहतर तालमेल हो और लाभ अर्जित करें, यह उनका प्रयास रहेगा। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी पार्टी में वे निचले स्तर से लेकर पार्टी अध्यक्ष तक की जिम्मेवारी सम्भाल चुके हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि ब्यूरो में भी वे अच्छा करने का प्रयास करेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!