राहुल गांधी व परिवार का SPG सुरक्षा कवर मोदी को तुरंत बहाल करना चाहिए: पूर्व डिप्टी सीएम

Edited By Isha, Updated: 20 Jun, 2024 07:31 PM

modi should immediately restore spg security cover of rahul gandhi and family

कालका से लगातार 4 बार विधायक एवं हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की देशद्रोहियों द्वारा हत्या करने के बाद केंद्र सरकार ने सोनिया गांधी व

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी):    कालका से लगातार 4 बार विधायक एवं हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की देशद्रोहियों द्वारा हत्या करने के बाद केंद्र सरकार ने सोनिया गांधी व उनके परिवार जिनमें राहुल गांधी, प्रियंका गांधी व उनका परिवार है उनको एसपीजी सुरक्षा कवर दिया था लेकिन भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी व उनके परिवार का एसपीजी सुरक्षा कवर हटा लिया था। जो केंद्र सरकार का कदम उचित नहीं है इसलिए राहुल गांधी व उनके परिवार का तुरंत एसपीजी कवर तैनात किया जाए। 

पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि शहीदों का कोई धर्म जाति नहीं होती। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस एक ऐसी पार्टी है जिसने देश की एकता और अखंडता के लिए दो प्रधानमंत्री इंदिरा व राजीव गांधी को खोया वहीं पंजाब में मुख्यमंत्री बेअंत सिंह ने शहादत दी तब जाकर पंजाब में अमन शांति आई थी। पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजीव गांधी सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे भजन लाल के बड़े बेटे चंद्रमोहन ने कहा कि केंद्र सरकार ने सोनिया गांधी व उनके परिवार का एसपीजी सुरक्षा कवर हटाकर उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी। सरकार का यह कदम देर सवेर गांधी परिवार के लिए खतरा बन सकता है।

चंद्रमोहन ने कहा कि इंदिरा व राजीव की हत्या के बाद ही केंद्र सरकार व खुफिया एजेंसियों ने सोनिया गांधी व उनके परिवार को एसपीजी सुरक्षा कवर दिया गया था जिस सुरक्षा कवर को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तुरंत बहाल करने के आदेश दें।

     हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि आज पूरा देश गर्व करता है कि सास इंदिरा गांधी व पति राजीव गांधी की हत्या के बाद भी सोनिया गांधी व उनका बेटा राहुल गांधी व बेटी प्रियंका गांधी भारत की 140 करोडेÞ जनता के लिए खड़े हैं और कभी भी भारत की जनता को सोनिया गांधी व उनके परिवार ने पीठ नहीं दिखाई। चंद्रमोहन ने कहा कि केंद्र सरकार को सोनिया गांधी परिवार की सुरक्षा को खतरे में नहीं डालना चाहिए और जिन ताकतों ने श्रीमति इंदिरा गांधी व राजीव गांधी की हत्या की वह ताकतें आज भी जीवित हैं। और राहुल गांधी को देर सवेर अपना निशाना बना सकते हैं इसलिए केंद्र सरकार सोनिया गांधी, राहुल गांधी व प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा कवर बहाल करें। 

 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!