अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रंगे हाथों पकड़ाया मोबाइल चोर, पूछताछ में बताया कुछ ऐसा की सकते में आ गया अस्पताल प्रशासन

Edited By Saurabh Pal, Updated: 20 Nov, 2023 03:41 PM

mobile thief caught red handed in agroha medical college

जिले के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज का मोबाइल चोरी करते हुए एक युवक पकड़ा गया है। मेडिकल कॉलेज में कई दिनों से लगातार मरीजों और तीमारदारों के मोबाइल, पर्स सहित अन्य सामान चोरी हो रहे थे।

हिसारः जिले के अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज का मोबाइल चोरी करते हुए एक युवक पकड़ा गया है। मेडिकल कॉलेज में कई दिनों से लगातार मरीजों और तीमारदारों के मोबाइल, पर्स सहित अन्य सामान चोरी हो रहे थे। जिसके कारण भर्ती मरीजों और तीमारदारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था।

वहीं बीती रात पकड़े गए चोर ने पूछताछ में ऐसा कुछ बताया जिसकों सुनकर सभी के होश उड़ गए। दरअसल अस्पताल के ए ब्लॉक के गायनी वार्ड में मेडिकल के सिक्योरिटी गार्ड्स ने एक युवक को चोरी किए हुए दो मोबाइल के साथ रंगो हाथ पकड़ लिया। जिसकी पहचान गांव सातरोड निवासी युवक के रूप में हुई है। उक्त आरोपी को मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने पुलिस के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार रात को सिक्योरिटी गार्ड ने संदिग्ध युवक घूमते देखा तो उसने उससे पूछताछ की। संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाया। इतने मोबाइल फोन चोरी होने पर शोर शराबा सुनाई दिया। जिसके बाद युवकीलाशी ली गई तो उसके पास से 2 फोन बरामद हुए। वहीं पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके साथ तीन चार अन्य साथी थे, जो उसके पकड़े जाने पर मौके से फरार हो गए और वह हत्थे पकड़ा गया। वहीं इस दौरान चोर ने बताया बड़ी अंकड़ के साथ बताया कि  यहां उसका पूरा गैंग एक्टिव है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

201/4

41.2

Australia

199/10

49.3

India win by 6 wickets

RR 4.88
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!