बदमाशों ने मांगी 50 करोड़ की फिरौती, मना करने पर जमकर बरसाई गोलियां

Edited By Vivek Rai, Updated: 24 May, 2022 09:34 PM

miscreants demanded a ransom of 50 crores and fired bullets

रेवाड़ी के कस्बा बावल में बदमाशों ने शाम टाइल एंड सैनिटरी शोरूम के संचालक से 50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। संचालक के बेटे ने जब पैसे देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। बावल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर...

रेवाड़ी(महेंद्र): रेवाड़ी के कस्बा बावल में बदमाशों ने शाम टाइल एंड सैनिटरी शोरूम के संचालक से 50 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी। संचालक के बेटे ने जब पैसे देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए। बावल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दुकान में घुसते ही मांगी 50 करोड़ की फिरौती

शहर के सेक्टर-3 निवासी सतीश बतरा एक्सिस बैंक के पास पार्वती टाइल्स एंड बतरा सैनिटरी के नाम से एक शोरूम चलाते हैं। आज शाम बाइक सवार 3 बदमाश उनके शोरूम पर पहुंचे। उस वक्त कारोबारी का बेटा राहुल दुकान पर मौजूद था। बदमाशों ने दुकान पर आकर राहुल से सीधे 50 करोड़ रुपए की फिरौती की डिमांड की। फिरौती देने से मना करने पर युवक शोरूम से बाहर निकल गए। बाहर निकलते ही तीनों ने शोरूम पर फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली शोरूम के बाहर शीशे पर भी लगी, जिससे शीशा चकनाचूर हो गया। गोलियां चलाने के बाद तीनों युवक हथियार लहराते हुए बाइक पर बैठकर वहां से फरार हो गए।

बदमाशों ने खुद को बताया अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा गैंग के सदस्य

कारोबारी के बेटे राहुल बतरा के अनुसार, तीनों युवक खुद को नामी बदमाश अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा के गैंग से बता रहे थे। युवकों ने जब फिरौती मांगी तो एक बार तो उसे कुछ समझ नहीं आया और उसने युवकों को पैसे देने से स्पष्ट इनकार कर दिया। फायरिंग करने के बाद बदमाश जैसे ही वहां से निकले तो राहुल ने इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है।

गैंग पर दर्ज है हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने जैसे संगीन केस

डीएसपी राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी फिरौती की रकम क्लीयर नहीं है लेकिन बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। बता दें कि इस मामले में अनिल खेड़ा और संदीप खेड़ा के नाम सामने आए हैं। वें दोनों ही पेशेवर बदमाश हैं। दोनों पर पहले से हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने जैसे संगीन केस दर्ज हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। डीएसपी राजेश कुमार ने कहा कि वारदात को अंजाम देने वालों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा। 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!