निकाय चुनाव में मंत्रियों ने संभाली प्रचार की कमान, सहकारिता मंत्री ने भी ठोका जीत का दावा

Edited By Vivek Rai, Updated: 12 Jun, 2022 08:12 PM

ministers took charge of campaign in elections banwari lal claimed victory

नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आने से चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। अगले रविवार को 18 नगर परिषद और 28 पालिकाओं के लिए वोटिंग होगी। इससे पहले प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल आज सोनीपत जिले में बीजेपी उम्मीदवार के लिए...

सोनीपत(सन्नी): नगरीय निकाय चुनाव के लिए मतदान की तारीख नजदीक आने से चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। अगले रविवार को 18 नगर परिषद और 28 पालिकाओं के लिए वोटिंग होगी। इससे पहले प्रदेश सरकार में सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल आज सोनीपत जिले में बीजेपी उम्मीदवार के लिए वोट मांगने पहुंचे। चुनाव प्रचार के बाद मंत्री बनवारी लाल ने दावा किया कि राज्यसभा चुनाव की तरह निकाय चुनावों में भी भाजपा की जीत होगी।

राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस की गुटबाजी सामने आने पर भी बोले

मंत्री डॉ बनवारी लाल ने कहा कि हरियाणा में 19 जून को होने वाले नगर निकाय चुनाव में बीजेपी बहुमत से जीतेगी। उन्होंने कहा कि जब निकाय चुनाव का परिणाम घोषित होगा तो यह बात साबित हो जाएगी कि प्रदेश की जनता गठबंधन सरकार के काम से बेहद खुश हैं। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी बहुमत के साथ निकाय चुनावों में भी जीत दर्ज करेगी। वहीं राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय माकन की हार पर सहकारिता मंत्री ने कहा कि इस चुनाव के जरिए कांग्रेस की गुटबाज़ी जनता के सामने आ गई है। कांग्रेस की गुटबाज़ी के कारण ही प्रयाप्त वोट होने के बाजवजूद भी उनका उम्मीदवार हारा है। कुलदीप बिश्नोई द्वारा कांग्रेस के खिलाफ जाकर क्रॉस वोटिंग करने और पार्टी द्वारा उन्हें उनके पदों से हटाए जाने के सवाल पर बनवारीलाल ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का अंदुरुनी मामला है। इसलिए मैं उनके अंदरूनी मामले में कुछ नहीं कहना चाहता।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!