अंबाला में ग्रामीणों पर लाठीचार्ज, विदेश में बेटा खोने वाले परिजनों ने रोड़ किया था जाम

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 23 Nov, 2022 05:17 PM

lathicharge on villagers in ambala who tried to block national highway

शिकायत लेकर ग्रामीण गृह मंत्री विज से मिलने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस द्वारा रोके जाने पर लोग भड़क गए और सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया।

अंबाला(अमन): इटली भेजने के नाम एजेंटों को लाखों रूपए देने के बावजूद परिवार के बेटे का शव रोमानिया के जंगल में मिलने के मामले में शिकायत देने के बावजूद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई न होने से नाराज परिजनों ने सड़क पर जाम लगा दिया। इसके बाद पुलिस ने ग्रामीणों को सड़क से हटाने के लिए उनके ऊपर लाठीचार्ज भी किया। मृतक के परिवार वालों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। यही शिकायत लेकर ग्रामीण गृह मंत्री विज से मिलने पहुंचे थे, लेकिन पुलिस द्वारा रोके जाने पर लोग भड़क गए और सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया। हालांकि बाद में मंत्री विज के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

 

PunjabKesari

 

रोमानिया के जंगल में मिला था गुरविंदर का शव, एजेंट ने परिवार को किया था गुमराह

 

दरअसल शाहाबाद के रहने वाले गुरविंदर को बीती 10 जुलाई को एक एजेंट के द्वारा इटली भेजा था, लेकिन रोमानिया के एक जंगल में उसकी मौत हो गई। इसके बाद एजेंट द्वारा परिवार को यह कहकर गुमराह किया जा रहा था कि गुरविंदर जेल में बंद है। गुरविंदर के परिजनों को 29 सितंबर को बेटे की मौत होने का पता चला। परिवार का आरोप है कि एजेंट ने गुरविंदर को इटली भेजने के नाम पर 15 लाख रुपए लिए थे। इसके बावजूद उसने गुरविंदर की मौत होने की बात परिवार से छुपा कर रखी। इसके बाद उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी। गुरविंदर के परिजनों ने अंबाला पहुंचकर नेशनल हाईवे पर शव को रखकर रोड करते हुए रोष दिखाया था। इसके बाद परिजनों ने 4 अक्टूबर को शाहबाद में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। इसके  बावजूद अब तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

 

PunjabKesari

 

विज के आश्वासन के बाद परिजनों ने खोला जाम

 

मामला दर्ज होने के बाद भी आरोपी एजेंट के खिलाफ कोई कार्रवाई न होने से नाराज परिजन आज गृह मंत्री विज से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान पुलिस ने उन्हें विज से नहीं मिलने दिया तो ग्रामीण रोड पर ही बैठ गए। बात बढ़ती देख विज ने ग्रामीणों को आरोपियों पर कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोग शांत हुए। डीएसपी राम कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी तक दो लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य एक को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!