पत्नी की हत्या कर 150 किमी दूर दफनाया शव, दर्ज कराई गुमशुदगी की रिपोर्ट

Edited By Shivam, Updated: 02 May, 2018 06:41 PM

killed wife and dead body buried 150 km away from home

फरीदाबाद के सराय ख्वाजा क्षेत्र में 28 अप्रैल को पत्नी की हत्या कर शव को टैक्सी के माध्यम से अलीगढ में अपने पैतृक गांव ले जाकर दफनाने वाले अकाउंटेंट जयप्रकाश और उसके पिता को पल्ला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की दुस्साहस देखकर पुलिस भी हैरान...

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के सराय ख्वाजा क्षेत्र में 28 अप्रैल को पत्नी की हत्या कर शव को टैक्सी के माध्यम से अलीगढ में अपने पैतृक गांव ले जाकर दफनाने वाले अकाउंटेंट जयप्रकाश और उसके पिता को पल्ला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की दुस्साहस देखकर पुलिस भी हैरान है कि आरोपी छोटे भाई अमित की मदद से शव को एक टैक्सी में करीब 150 किलोमीटर दूर अपने गांव लेकर पहुंचा था। टैक्सी चालक को उसने पत्नी की तबीयत खराब बताई थी। टैक्सी चालक को उस पर शक हुआ जिसके बाद उसने वापस आकर पल्ला चौकी को सूचना दे दी। इतना ही नहीं पत्नी को मारकर दफनाने के बाद आरोपी ने खुद अपनी पत्नी की गुमशुदी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपी ने घर में होने वाली आपसी नोक- झोंक से तंग आकर ये कदम उठाया।

मूलरूप से अलीगढ़ के गांव सूरजपुर, चंडौस के निवासी जयप्रकाश की शादी बुलंदशहर की निवासी चेतना के साथ चार साल पहले हुई थी। जयप्रकाश यहां सराय ख्वाजा में दो भाइयों के साथ रहता है, वहीं पिता चंद्रप्रकाश गांव में खेतीबाड़ी करता है। 

PunjabKesari

बड़े भाई की शादी हो चुकी है, जबकि छोटा अमित अविवाहित है। जयप्रकाश के दो बच्चे हैं, वह करोल बाग दिल्ली में एक सराफ के पास अकाउंटेंट के तौर पर काम करता है। घर में पत्नी के साथ आपसी नोंक-झोंक होती थी, जिससे परेशान होकर जयप्रकाश ने अपने भाई अमित की मदद से अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी, और फिर टैक्सी किराये पर करके शव को अपने पैतृक गांव अलीगढ लेकर जाकर अपने ही खेत की जमीन में पिता की मदद से दफना दिया।

 इस दौरान टैक्सी चालक को उसने अपनी पत्नी की तबीयत खराब बताई थी जिसके चलते टैक्सी चालक को शक हुआ और उसने इसकी सूचना पल्ला पुलिस चौकी में दे दी, जहां आरोपी ने खुद अपनी ही पत्नी की गुमशुदी रिपोर्ट दर्ज करवा रखी थी। 

एसीपी यशपाल खटाना ने बताया कि आरोपी जयप्रकाश और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है मगर अभी हत्या में शामिल भाई अमित गिरफ्त से बाहर है। आरोपी की निशानदेही पर उसके गांव में खेत में दफन शव बरामद कर लिया है। पुलिस ने दोनों को दो दिन की रिमांड पर लेकर पता कर रही है कि हत्या में और कौन-कौन शामिल हैं। वहीं पुलिस ने विवाहिता के पिता बुलंदशहर निवासी रामपाल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ हत्या व दहेज प्रताडऩा की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!