युवक को बंधक बनाकर फिरौती मांग रहे अपहरणकर्ता पुलिस के हत्थे चढ़े

Edited By Vivek Rai, Updated: 23 May, 2022 04:56 PM

kidnappers demanding ransom are caught by the police

जिले की सीआईए-वन पुलिस को अपहरणकर्ताओं को पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है। आरोपियों के साथ हुई मुठभेड में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 वर्षीय नीरज को सकुशल छुड़वाया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान भरत नगर निवासी नीरज, सैनी कालोनी...

पानीपत(सचिन): जिले की सीआईए-वन पुलिस को अपहरणकर्ताओं को पकड़ने में बड़ी कामयाबी मिली है। आरोपियों के साथ हुई मुठभेड में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 27 वर्षीय नीरज को सकुशल छुड़वाया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान भरत नगर निवासी नीरज, सैनी कालोनी निवासी सौरभ और उत्तर प्रदेश के रहने वाले अंकुर के रूप में हुई है।

युवक को छोडने के बदले मांग रहे थे 80 लाख रूपए फिरौती 

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने बताया कि आरोपियों ने शनिवार को बबैल रोड से सैनी कालोनी निवासी 27 वर्षीय नीरज का अपहर्ण कर लिया था। नीरज को छोडने के बदले आरोपी 80 लाख रूपए फिरौती की मांग कर रहे थे। नीरज के बड़े भाई आशीष की शिकायत पर बोलेरो सवार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में मामला आते ही नीरज को सकुशल बरामद करने की जिम्मेवारी सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिह व उनकी टीम को शौंपी थी।

सीआईए-वन पुलिस की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर तलाश करते हुए आज सुबह छाजपुर रोड पर नाले के पास पहुंची तो टीम को गुप्त सूचना मिली कि मोहाली से राजाखेड़ी सड़क पर कई युवक एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर हथियार के बल पर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में खड़े है। टीम ने गश्त में मौजूद सीआईए-वन की दूसरी टीम को भी सूचना देकर गाड़ी पर लगी बत्ती उतारकर मौके पर दबिश दी तो आरोपियों ने पुलिस टीम को देखते की फायरिंग शुरू कर दी। वही पुलिस टीम ने बचाव करते हुए फायर किये तो गाड़ी से उतरकर भाग रहे  आरोपियों के पैर में गोली लगी। एक आरोपी ड्राईवर सीट पर ही बैठा रहा। पुलिस टीम ने तीनों आरोपियों को मौके पर ही काबू किया। आरोपियों ने मुठभेड़ स्थल से करीब एक किलो मीटर आगे खेतों में नीरज को रस्सी से बांधाकर अपने एक साथी को वहीं छोड़ा हुआ था। पुलिस ने अपहर्त नीरज को आरोपियों के कब्जे से सकुशल छुड़ाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!