डेढ़ साल के मासूम को मारने वाली चाची का नया खुलासा- ...तो इसलिए की थी बच्चे की हत्या

Edited By Shivam, Updated: 15 Oct, 2020 05:08 PM

jind child murderer aunty case new revelation

जींद जिले के नरवाना में पडऩे वाले गांव भाणा ब्राह्मणवास में बीते दिनों एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे की हत्या के मामले ने सबको भौचक्का करके रख दिया था। दरअसल, बच्चे की हत्या उसकी चाची ने ही की थी, जिसने पुलिस पूछताछ में बहुत बड़ा खुलासा किया है। आरोपी...

जींद (अनिल कुमार): जींद जिले के नरवाना में पडऩे वाले गांव भाणा ब्राह्मणवास में बीते दिनों एक डेढ़ साल के मासूम बच्चे की हत्या के मामले ने सबको भौचक्का करके रख दिया था। दरअसल, बच्चे की हत्या उसकी चाची ने ही की थी, जिसने पुलिस पूछताछ में बहुत बड़ा खुलासा किया है। आरोपी महिला अपनी जेठानी की लाइफ स्टाईल से जलती थी, इसलिए उसने अपनी जेठानी और उसके बच्चे को बहाने से घर से बाहर ले गई। फिर एक खेत में ट्यूबवेल के कुएं में बच्चे को फेंक दिया।

PunjabKesari, haryana

आरोपी महिला सुमन को अपनी जेठानी आरती के रहन सहन, उनकी अच्छी माली हालत और अच्छे गुजर बसर से जलन थी। लेकिन कभी जाहिर नहीं होने दिया और जघन्य अपराध के लिए मौके की तलाश करती रही। आरोपी देवरानी योजना के तहत जेठानी को भरोसे में लेकर गांव से शहर ले गई लेकिन रास्ते के पानी का बहाना बनाकर पास के खेत मे ले गई। गांव से दोनों पैदल ही निकली थी और साथ में मासूम रिशु भी था। जैसे ही सुनसान खेत में बने कमरे में आरती दाखिल हुई तो तो सुमन ने कमरे को बंद कर दिया और बाहर से कुंडी लगा दी। इसके बाद सुमन ने मासूम का गला घोंटकर हत्या कर दी और पास में ही खेत के कुएं में फेंककर फरार हो गई।

PunjabKesari. haryana

उधर, पुलिस और परिजन मासूम और आरती की तलाश करते रहे, लेकिन शक होने पर और सख्ती से पूछताछ के बाद सुमन ने अपना जुर्म कबूला और वारदात पुलिस को बताई। उसके बाद पुलिस ने मासूम के शव को कुएं से बरामद किया है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!