राष्ट्रपति पर अशोभनीय टिप्पणी करना कांग्रेस की ओछी मानसिकता का सबूत: नैना चौटाला

Edited By Isha, Updated: 29 Jul, 2022 07:16 PM

indecent remarks on president is proof of congress s petty mentality naina

नैना चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी नेता का यह बयान बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि एक गरीब व आदिवासी महिला के राष्ट्रपति बनने पर पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है, लेकिन कांग्रेसी इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं।

चंडीगढ़/भिवानी(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी की विधायक नैना सिंह चौटाला ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर की गई अशोभनीय टिप्पणी पर कड़ी निंदा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि देश के प्रथम नागरिक पर ऐसे शर्मनाक बयान देकर कांग्रेस पूरी तरह से ओच्छी मानसिकता पर उतर आई है। नैना चौटाला ने कहा कि कांग्रेसी नेता का यह बयान बेहद शर्मनाक है। उन्होंने कहा कि एक गरीब व आदिवासी महिला के राष्ट्रपति बनने पर पूरा देश गर्व महसूस कर रहा है, लेकिन कांग्रेसी इस बात को हजम नहीं कर पा रहे हैं।

 

 उपमुख्यमंत्री ने प्रदेश के हर वर्ग के उत्थान का रखा ध्यान- नैना चौटाला

 

विधायक नैना सिंह चौटाला शुक्रवार को भिवानी जिले के गांव रेवाड़ी खेड़ा में आयोजित हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम को संबोधित कर रही थी। महिलाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने जिस दिन से सत्ता में भागीदारी की है, उसी दिन से किसान,  महिला सहित तमाम वर्ग के विकास एवं उत्थान के लिए काम करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि आज बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार में प्रदेश हर मायनों में तरक्की के नए आयाम छू रहा है और सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच रहा है। 

 

नैना चौटाला ने डिप्टी सीएम के काम का खुलकर किया गुणगान

 

विधायक नैना चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री ने महिला वर्ग को पंचायती राज में 50 फीसदी आरक्षण दिलवाया, राशन डिपो में महिलाओं को 30 प्रतिशत भागीदारी दिलाई, कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के लिए गांव से शहर तक के लिए फ्री बस पास की सुविधा, महिलाओं को लघु उद्योग स्थापित करने के लिए कम से कम ब्याज पर ऋण की सुविधा, हरियाणा के उद्योगों में प्रदेश के ही 75 फीसदी युवाओं के लिए रोजगार दिलाने की दिशा में मजबूत कदम उठाए है। उन्होंने कहा कि इससे एक तरफ जहां महिलाओं का मान-सम्मान बढ़ाने का काम हुआ है तो वही अपनी चुनावी वायदे अनुसार युवाओं को रोजगार, बेहतर शिक्षा देने की तरफ भी महत्वपूर्ण कदम उठाए गए है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!