पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमत अंतरराष्ट्रीय स्तर पर की जाती है कंट्रोल: वत्स

Edited By Rakhi Yadav, Updated: 30 Aug, 2018 03:38 PM

increasing price of petrol diesel is done internationally

राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल डॉ डीपी वत्स ने कहा कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कंट्रोल की जाती है। इन्हें बढ़ाने में प्रधानमंत्री और उनकी कैबिनेट का कोई....

बहादुरगढ़(प्रवीन धनखड़): राज्यसभा सांसद लेफ्टिनेंट जनरल डॉ डीपी वत्स ने कहा कि पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कंट्रोल की जाती है। इन्हें बढ़ाने में प्रधानमंत्री और उनकी कैबिनेट का कोई स्वार्थ नहीं है। मोदी जी देश हित के लिए काम कर रहे हैं। वे बहादुरगढ़ में आयोजित बीजेपी के क्षेत्रीय सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने पहुंचे थे। 
PunjabKesari
यहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र सरकार की ओर से समाज के अंतिम व्यक्ति तक को लाभ पहुंचाने के लिए महत्वाकांक्षी योजनाओं को लागू किया गया है और अंत्योदय की भावना से किए गए कार्य का ही परिणाम है। आज पूरे देश में विकासात्मक परिवर्तन नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि जनमानस को भी सरकार की ओर से क्रियांवित की जा रही योजनाओं का सही तरीके से लाभ उठाना चाहिए और जागरूक होकर सकारात्मक बदलाव में सहभागी बनना चाहिए।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जन कल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान का उद्देश्य लोगों में सरकार की ओर से प्रदत्त सुविधाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाना है। स्वच्छता अभियान, ओडीएफ, ओडीएफ प्लस सहित अनेक ऐसी मुहिम सरकार की ओर से चलाई गई है। जिसमें देश के हर व्यक्ति की सक्रिय भागीदारी की बेहद जरूरत है। ऐसे में सभी को सजगता के साथ सरकार की मुहिम को जन जागरण के साथ आगे बढ़ाना होगा। इस अवसर पर बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक भी मौजूद रहे और उन्होंने कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर केंद्र सरकार की नीतियां को आम जनमानस तक पहुंचाने की अपील की।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!