‘अग्निवीर’ योजना को लेकर हुड्डा का बड़ा बयान, बोले-  कॉंग्रेस के सत्ता में आते ही योजना होगी समाप्त

Edited By Isha, Updated: 01 Aug, 2022 11:59 AM

hooda s big statement about  agniveer  scheme

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के सता में आने के बाद ‘अग्निवीर’ योजना समाप्त कर दी जाएगी। वह बराड़ा में विधायक वरुण चौधरी के निवास स्थान और कांग्रेस कार्यालय बराड़ा में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा...

बराड़ा: पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के सता में आने के बाद ‘अग्निवीर’ योजना समाप्त कर दी जाएगी। वह बराड़ा में विधायक वरुण चौधरी के निवास स्थान और कांग्रेस कार्यालय बराड़ा में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस समय प्रदेश में बेरोजगारी अपने चरम पर है। प्रदेश बेरोजगारी में देश भर में नंबर वन बन चुका है। 

उन्होंने आगे कहा कि अग्रिवीर योजना देश के युवाओं के हित में नहीं है। इसमें युवाओं का शोषण किया जा रहा है। केन्द्र सरकार युवाओं को स्थाई नौकरी नहीं दे पा रही, जिससे बेरोजगार युवा परेशान हो चुके है। उन्होंने कहा कि सी.एम.आई.ई. की ताजा रिपोर्ट बताती है कि सरकार बीते सालों में सबसे कम नौकरियां युवाओं को दे पाई है। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, भष्टाचार के साथ-साथ गुंडाराज का बोलबाला है। जिन पुलिस वालों के कंधों पर जनता की सुरक्षा का जिम्मा है वह भी सुरक्षित नहीं है। विधायकों तक को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ऐसे में प्रदेश की जनता कैसे सुरक्षित रह सकती है। 

उन्होंने कहा कि दिनों-दिन बढ़ती मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़कर रख दी है। रोजमर्रा की खाने-पीने की चीजों के दाम आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। चुनावों के संबंध में उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ेगी। जिला परिषद, ब्लॉक समिति व पंचायतों के चुनावों के बारे में रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश में आम आदमी पार्टी का कोई जनाधार नहीं है।

हल्का मुलाना विधायक वरुण चौधरी ने कहा कि जनता मंहगाई से त्राहि-त्राहि कर रही है लेकिन उसकी सुनने वाला कोई नहीं है। भाजपा सरकार ने आटा-दूध जैसी रोजमर्रा की प्रयोग की वस्तुओं पर जी.एस.टी. लगाकर आम आदमी को 2 वक्त से दूर करने का प्रयत्न किया है। जनता सरकार को आगामी चुनावों में इसका मजा चखाएगी। इस अवसर पर पूर्व प्रदेशाध्यक्ष फूलचंद मुलाना, मुलाना विधायक वरुण चौधरी,पूर्व विधायक लहरी सिंह, कर्ण राणा, जंगबीर सिंह, हरजीत सिंह बिट्टु, पंकज चौहान, यशदीप सैनी, हरीश चावला, हरि सिंह, सतीश शर्मा, गुरमेल सिंह , महेंद्र कोचर, सतीश कुमार तंदवाल व राजमोहन राणा सहित अन्य भारी संख्या में कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!