रविवार की रैलियों को लेकर हुड्डा का दावा, कांग्रेस के कार्यक्रम में जुटेगी सबसे ज्यादा भीड़

Edited By Vivek Rai, Updated: 28 May, 2022 07:25 PM

hooda claims maximum crowd will gather in congress ralley on sunday

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम से डर कर आम आदमी पार्टी और बीजेपी भी इसी दिन रैली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोधी चाहते हैं कि कांग्रेस के कार्यक्रम में ज्यादा लोग ना पहुंचे।...

सिरसा(सतनाम): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि 29 मई को फतेहाबाद में होने वाले ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम से डर कर आम आदमी पार्टी और बीजेपी भी इसी दिन रैली कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विरोधी चाहते हैं कि कांग्रेस के कार्यक्रम में ज्यादा लोग ना पहुंचे। लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस का विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम सफल रहेगा और फतेहाबाद के साथ ही प्रदेशभर के लोग इसमें शामिल होंगे।

हुड्डा बोले सबसे पहले कांग्रेस ने रखा था 29 मई का कार्यक्रम

हुड्डा आज पूर्व सिंचाई मंत्री जगदीश नेहरा के पुत्र सुरेंद्र नेहरा के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके सिरसा स्थित निवास पर पहुंचे थे। इस मौके पर उनके साथ पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा और पूर्व सीपीएस प्रहलाद सिंह गिल्लाखेड़ा भी मौजूद थे। नेहरा परिवार को सांत्वना देते हुए उन्होंने कहा कि भगवान इस दुख की घड़ी में परिवार को शक्ति प्रदान करे। रविवार को प्रदेश में होने वाली तीन रैलियों पर प्रतिक्रिया देते हुए हुड्डा ने कहा कि सबसे पहले रैली हमने रखी थी। हमारी रैली लोग में कम लोग पहुंचे, इसके लिए दूसरी पार्टियों ने भी 29 मई को ही रैली करने का ऐलान कर दिया। उन्होंने दावा किया कि उनके कार्यक्रम में सबसे ज्यादा भीड़ जुटेगी।

29 मई का दिन बेहद खास...तीन पार्टियां, तीन बड़ी रैलियां

29 मई को हरियाणा के तमाम राजनीतिक दल अपना शक्ति प्रदर्शन करने के लिए अलग-अलग जगहों पर रैली करेंगे। आम आदमी पार्टी कुरूक्षेत्र में ‘अब बदलेगा हरियाणा’ रैली कर 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों का शंखनाद करेगी। पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल इस रैली को संबोधिल करेंगे। आप की रैली को टक्कर देने के लिए भाजपा द्वारा सिरसा में एक प्रगति रैली की जाएगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस रैली में संबोधन करेंगे। 29 मई को ही कांग्रेस द्वारा फतेहाबाद में ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम का आयोजन होगा। यही नहीं जजपा ने भी टोहाना में एक कार्यक्रम करना तय किया था। हालांकि बीजेपी की रैली के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!