मुरथल के ढाबों पर जिस्मफरोशी धंधे का हेड कांस्टेबल निकला मुख्य सरगना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Edited By vinod kumar, Updated: 10 Jul, 2021 07:29 PM

head constable turned out to be the main kingpin of business of body trade

देश के सबसे मशहूर मुरथल के ढाबों पर जिस्मफरोशी के गोरखधंधे मामले में बड़ा खुलासा हुआ। इस गोरखधंधे का मुख्य सरगना सोनीपत एसटीएफ में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह निकाला। सोनीपत मुरथल थाना पुलिस ने 370 के तहत मुकदमा दर्ज कर देवेंद्र सिंह को...

सोनीपत (पवन राठी): देश के सबसे मशहूर मुरथल के ढाबों पर जिस्मफरोशी के गोरखधंधे मामले में बड़ा खुलासा हुआ। इस गोरखधंधे का मुख्य सरगना सोनीपत एसटीएफ में तैनात हेड कांस्टेबल देवेंद्र सिंह निकाला। सोनीपत मुरथल थाना पुलिस ने 370 के तहत मुकदमा दर्ज कर देवेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायायिक हिरासत जेल में भेजा गया।

बता दें कि बीती 8 जुलाई को मुरथल के ढाबों पर जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का मुख्यमंत्री उड़नदस्ते ने रेड मार कर पर्दाफाश किया था। इस छापेमारी के दौरान हैप्पी ढाबा, राजा ढाबा और होटल वेस्ट इन से 3 विदेश युवतियों समेत 12 युवतियों को देह व्यापार करते हुए गिरफ्तार किया था। 

इस मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी देवेंद्र गांव बडौली का रहने वाला है, वह सोनीपत एसटीएफ में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच डीएसपी विपिन कादयान गहनता से कर रहे हैं, अब सभी ढाबों की गहनता से जांच की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!