Haryana TOP 10: सांसद नायब सिंह सैनी आज रादौर में चैरिटेबल आई हॉस्पिटल का करेंगे उद्घाटन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 05 Oct, 2022 07:34 AM

haryana top 10 read top news of haryana pradesh

पहले इस अस्पताल का उद्घाटन हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के हाथों होना था, लेकिन अन्य कार्यक्रम की व्यस्तता के चलते विज इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाएंगे।

डेस्क: यमुनानगर जिले के रादौर के छोटाबांस में आज सांसद नायब सिंह सैनी स्वामी आत्म रामानंद चैरिटेबल आई हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा। बता दें कि पहले इस अस्पताल का उद्घाटन हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के हाथों होना था, लेकिन अन्य कार्यक्रम की व्यस्तता के चलते विज इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाएंगे।

बराड़ा में डेढ़ महीने में बनकर तैयार हुए 125 फीट ऊंचे रावण का आज होगा दहन

विश्व का सबसे ऊंचा रावण बनाने के लिए मशहूर बराड़ा में इस बार दशहरे पर 125 फिट के रावण के पुतले का दहन किया जाएगा। इस पुतले में ग्रीन पटाखों का इस्तेमाल किया गया है, जिससे प्रदूषण नहीं होगा। 

आदमपुर में कुलदीप या भव्य बिश्नोई नहीं, किसी तीसरे उम्मीदवार को टिकट देगी भाजपा: उदयभान

उदयभान ने कहा कि भाजपा कुलदीप बिश्नोई और उसके बेटे भव्य बिश्नोई को टिकट नहीं देगी बल्कि कोई तीसरा उम्मीदवार मैदान में उतारेगी।

कांग्रेस के पूर्व विधायक ने छोड़ा पार्टी का साथ, ट्वीट कर लिखा, 'अलविदा कांग्रेस'

आदमपुर चुनाव से पहले हरियाणा में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। शाहाबाद से पूर्व विधायक और नेशनल मीडिया पेनलिस्ट अनिल धनतोड़ी ने अपन पद से इस्तीफा दे दिया है। 

गुरूग्राम के ग्लोबल सिटी प्रोजेक्ट को लेकर मुख्यमंत्री ने दुबई में एल्डार ग्रुप के साथ की अहम बैठक

मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने अबू धाबी में एल्डार ग्रुप के साथ राज्य सरकार के ग्लोबल सिटी प्रोजेक्ट पर चर्चा की। चर्चा का उद्देश्य ग्लोबल सिटी प्रोजेक्ट के विपणन और ग्रुप के मूल्यवान इनपुट प्राप्त करना था, ताकि परियोजना में भाग लेने में उनकी रुचि बढ़े। 

नगर परिषद कार्यालय के निरीक्षण में पंचायत मंत्री का फूटा गुस्सा, गैरहाजिर मिले कई बड़े अधिकारी

इस दौरान नगर परिषद के चार बड़े अधिकारी गैरहाजिर मिले। बबली ने नगर परिषद में लगे सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की ताकि अधिकारियों से जवाब लिया जा सके।

पर्यटन विभाग के कर्मचारियों को मिलेगा मकान किराया भत्ता, मंत्री गुर्जर ने किया ऐलान

हरियाणा टूरिज्म विभाग के कर्मचारियों को मकान किराया भत्ता देने की शुरुआत जल्द ही की जाएगी। पर्यटन मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने खुद इसकी घोषणा की। 

फिर चर्चा में आया राम रहीम और हनीप्रीत का रिश्ता, परिवार पहचान पत्र में खुला ये राज

हरियाणा की सुनारिया जेल में सजा काट रहे राम रहीम की अब अपने परिवार से दूरियां बढ़ चुकी लगती है और उसकी मुंह बोली बेटी हनीप्रीत ही धीरे- धीरे सर्वेसर्वा होती जा रही है। 

खेत जोतने के दौरान हुआ बड़ा हादसा, रोटावेटर में फंसने से किसान के शरीर के हुई कई हिस्से

जिले के गांव वेसर में खेत में काम कर रहा एक किसान संदिग्ध हालात में रोटावेटर में फंस गया, जिससे उसके शरीर के कई हिस्से हो गए। हादसे के समय पड़ोस के खेत में काम कर रहे किसान जब तक दौड़ते हुए आए, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। 

चरखी दादरी में 30 वर्षीय युवक की गोलियां मारकर हत्या, CCTV में कैद हुई हत्यारों की तस्वीरें

गांव कासनी में सोमवार को बाइक सवार 3 युवकों ने अंधाधुंध फायरिंग कर 30 वर्षीय युवक की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपियों को मृतक युवक के चाचा ने पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन आरोपी बाइक छोड़कर भागने में कामयाब हो गए।

मौत बनकर घूमते डंपर ने 2 भाइयों को कुचला, गुस्साए ग्रामीणों ने डंपर को किया आग के हवाले

जिले में मौत बनकर घूमते डंपर लगातार हादसों का कारण बन रहे हैं। ताजा मामला सडोरा थाना क्षेत्र के गांव सरावा का है, जहां रेत से भरे डंपर ने बाइक पर जा रहे दो युवकों को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Related Story

Trending Topics

Bangladesh

India

Match will be start at 10 Dec,2022 01:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!