हरियाणा पुलिस ने अकेले रह रहे बुजुर्ग का घर पहुंचकर बर्थडे मनाया, CM खट्टर ने शेयर की VIDEO

Edited By vinod kumar, Updated: 28 Apr, 2020 07:46 PM

लॉकडाउन में पुलिस लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और घरों में रहने के लिए सख्ती दिखाती नजर आ रही है। लेकिन पंचकूला में पुलिस ने एक बुजुर्ग को ऐसा सरप्राइज दिया कि उनकी आंखें नम हो गई। दरअसल पुलिसकर्मियों ने अकेले रहने वाले बुजुर्ग के घर के बाहर जाकर उनका...

पंचकूला(उमंग): लॉकडाउन में पुलिस लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और घरों में रहने के लिए सख्ती दिखाती नजर आ रही है। लेकिन पंचकूला में पुलिस ने एक बुजुर्ग को ऐसा सरप्राइज दिया कि उनकी आंखें नम हो गई। दरअसल पुलिसकर्मियों ने अकेले रहने वाले बुजुर्ग के घर के बाहर जाकर उनका जन्मदिन मनाया। यह देखकर उनकी आंखें नम हो गई। इस पूरे वाकये को वीडियो में रिकॉर्ड किया गया था। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। हरियाणा के सीएम ने भी इसे अपने फेसबुक पर शेयर किया है। 

PunjabKesari, haryana

वीडियो में नजर आ रहा है कि पुलिसकर्मी पंचकूला में एक बुजुर्ग के घर के बाहर पहुंचे और उनका नाम पूछा। बुजुर्ग धीरे-धीरे गेट की तरफ बढ़े और अपना नाम बताया। वे बोले कि मैं यहां अकेला रहता हूं, सीनियर सिटिजन हूं, लिख लो। इतना सुनते ही पुलिसकर्मियाें ने उन्हें हैप्पी बर्थ-डे विश कर दिया।

PunjabKesari, haryana

बर्थ-डे सरप्राइज देखकर बुजुर्ग भावुक हो गए। उन्हें यकीन नहीं था कि कोई उनका ऐसे भी जन्मदिन मनाएगा। वे पुलिसकर्मियों से बार-बार पूछ रहे थे कि उन्हें किसने बताया। ये देखकर उनकी आंखे नम हो गई। उन्हाेंने कहा कि आपको किसने बताया। इस दाैरान वह वे अपने बच्चों को याद करने लगे और भावुक हो  गए। तभी पुलिकर्मियाें ने कहा कि हम भी आपकी फैमिली से हैं। फिर बुजुर्ग को बुवाया और उन्हें बर्थ-डे कैप लगाकर केक कटवाया। 

सीएम ने कहा- यह नजारा देखकर आंखें नम हो गईं

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!