हरियाणा के खिलाड़ियों ने फिर दिखाया दम, बॉक्सिंग में अमित पंघाल व नीतू घनघस ने जीता गोल्ड

Edited By Gourav Chouhan, Updated: 07 Aug, 2022 04:20 PM

haryana players amit panghal and neetu ghanghas won gold in boxing

नीतू ने इंग्लैंड की बॉक्सर को 5-0 से हराकर मैच अपने नाम किया और गोल्ड मेडल जीता। इसी के साथ रोहतक जिले के रहने वाले अमित पंघाल ने भी इस बार फैंस को निराश नहीं किया और इंग्लैंड के मैकडोनाल्ड को 5-0 से मात देकर देश को 15वां गोल्ड दिलाया।

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों में हरियाणा के खिलाड़ियों द्वारा गोल्ड जीतने का सिलसिला रविवार को भी जारी रहा। रेस्लिंग के बाद बॉक्सिंग में भी बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए प्रदेश के दो खिलाड़ियों ने देश को गोल्ड मेडल दिलाए। भारतीय बॉक्सर नीतू ने इंग्लैंड की बॉक्सर को 5-0 से हराकर मैच अपने नाम किया और गोल्ड मेडल जीता। इसी के साथ रोहतक जिले के रहने वाले अमित पंघाल ने भी इस बार फैंस को निराश नहीं किया और इंग्लैंड के मैकडोनाल्ड को 5-0 से मात देकर देश को 15वां गोल्ड दिलाया।

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खिलाड़ियों को दी बधाई

 

इससे पहले भारतीय महिला हॉकी टीम ने भी कॉमनवेल्थ गेम्स में कांस्य पदक जीता। हरियाणा की बेटी सविता पूनिया के नेतृत्व में महिला टीम ने हॉकी में 16 सालों के बाद कोई पदक जीता है। बता दें कि महिला हॉकी टीम में 9 खिलाड़ी हरियाणा से हैं। बॉक्सिंग और हॉकी टीम में पदक जीतने पर सूबे के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खिलाड़ियों को बधाई दी है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Trending Topics

India

178/10

18.3

South Africa

227/3

20.0

South Africa win by 49 runs

RR 9.73
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!