उपमुख्यमंत्री की माता नैना चौटाला की अपील- विदेशों का बुरा हाल, भारत इसकी गंभीरता को समझें

Edited By Isha, Updated: 29 Mar, 2020 11:47 AM

haryana news naina chautala s appeal  india understand its seriousness

कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के लिए बाढड़ा से विधायका और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की माता नैना सिंह चौटाला ने प्रदेश वासियों खासकर महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री आपसे हाथ जोड़कर

सिरसा(सतनाम)- कोरोना वायरस की महामारी से बचाव के लिए बाढड़ा से विधायका और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की माता नैना सिंह चौटाला ने प्रदेश वासियों खासकर महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि जब देश का प्रधानमंत्री आपसे हाथ जोड़कर घर रहने की अपील कर रहा है तो सबको‌ समझना चाहिए कि यह मामला कितना गम्भीर है सब को यह बात सख्ती से माननी चाहिए।

उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण काम हो तब ही घर से बाहर जाएं और पूरी सुरक्षा व्यवस्था कर के ही निकले । चीन , इटली, स्पेन और अमेरिका जैसे देशों का बुरा हाल है तो भारत में इसकी गंभीरता को समझें और 14 अप्रैल तक अपने घरों में ही रहें। उन्होंने कहा कि किसी को पैनिक होने की जरूरत नहीं है । राशन और दवाइयों की कोई कमी नहीं होने दी जाएगी और सभी जरूरत के सामान की दुकान खुली रहेगी । बस आप लोक डाउन का सम्मान करते हुए अपने घरों में ही रहें। 

आपको बता दें कि आज लॉक डाउन का पांचवा दिन है और 5 दिन से लोग अपने घरों में बंद है , हालांकि कुछ लोग लॉक डाउन की पालना ना करते हुए बेवजह घरों से बाहर सड़कों पर निकल आते हैं जिनको पुलिस प्रशासन द्वारा समझाया जा रहा है और न मानने वालों पर कार्रवाई करते हुए उनका चालान भी किया जा रहा है। वहीं सिरसा के लिए राहत की बात यह है कि यहां अभी तक कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज नहीं पाया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!