फैक्ट्री से उठने लगी आग की लपटें, दर्जनों दमकल गाड़ियां मौके पर

Edited By Pawan Kumar Sethi, Updated: 22 Jun, 2022 08:45 PM

garments company got fired in gurgaon

सेक्टर-37 क्षेत्र में एक कपड़ा बनाने की फैक्ट्री में बुधवार की दोपहर भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलने ही दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की मशक्कत में जुट गई। आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। देर शाम तक...

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी): सेक्टर-37 क्षेत्र में एक कपड़ा बनाने की फैक्ट्री में बुधवार की दोपहर भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलने ही दमकल विभाग की दर्जनों गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाने की मशक्कत में जुट गई। आग में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। देर शाम तक दमकल विभाग की टीम आग बुझाने में जुटी रही।

 

सेक्टर-37 औद्योगिक क्षेत्र के प्लाट नंबर 418 में तीसरे फ्लोर पर वीएस इंटरप्राइजेज के नाम से फैब्रिक कंपनी है। बुधवार को दोपहर फैक्ट्री में काम चल रहा था। दोपहर करीब ढाई बजे अचानक फैक्ट्री की दूसरी व तीसरी मंजिल पर आग लग गई। फैक्ट्री में भारी मात्रा में कपड़ा होने के चलते आग ने विकराल रूप ले लिया। फैक्ट्री में भगदड़ मच गई और आनन-फानन में इसमें काम करने वाले दर्जनों कर्मी बाहर की ओर भागे। देखते ही देखते आग ने बिल्डिंग के तीसरे माले को पूरी तरह से अपने आगोश में ले लिया। सैकड़ों की तादाद में लोग कंपनी के बाहर जमा हो गए।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/Gurugram-Kesari-110477575032560 पर क्लिक करें।

 

गनीमत रही कि आग से किसी के हताहत की सूचना नहीं है। फैक्ट्री में काम कर रहे सभी कर्मियों को सुरक्षित निकाल लिया गया। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने की मशक्कत में जुट गई। आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि दमकल विभाग सेक्टर 37, भीमनगर व सेक्टर 29 से भी दमकल की गाड़ियां मौके पर बुलाई गई हैं। कंपनी में कपड़ा होने के चलते दमकल कर्मी आग पर काबू पाने में काफी दिक्कत आ रही है। इस बीच चल रही तेज हवा आग में घी का काम कर रही है। वहीं पुलिस भी घटनास्थल पर मौजूद है, वह बाहर जमा लोगों की भीड़ को नियंत्रित कर रही है। खबर लिखे जाने तक फायर कर्मी आग बुझाने में लगे हुए हैं। फायर अधिकारी रमेश सैनी का कहना है कि तेज हवा के चलते आग पर काबू पाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। आग लगने पर कंपनी में मौजूद सभी कर्मियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!