करनाल में बोले 'गब्बर'- जल्द निपटेगा पहलवानों का मामला, दिल्ली पुलिस कर रही जांच

Edited By Manisha rana, Updated: 24 May, 2023 07:01 PM

gabbar said in karnal case wrestlers will settled soon

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने करनाल में कहा कि जल्द ही पहलवानों का मामला निपट जाएगा। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंद्री (मेनपाल) : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने करनाल में कहा कि जल्द ही पहलवानों का मामला निपट जाएगा। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों ने नार्को टेस्ट के लिए हामी भर दी है। वहीं इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

बता दें कि बुधवार यानि आज इन्द्री की अनाज मंडी में महर्षि कश्यप जयंती पर राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज सहित कई विधायक, सांसद व अन्य भाजपा नेताओं ने शिरकत की थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता इंद्री के विधायक राम कुमार कश्यप ने की। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश की सरकार महापुरुषों द्वारा दिखाए गए रास्ते पर चली है और समय-समय पर जिन महापुरुषों की जयंतियां आती है उन्हें धुमधाम से मनाती है। उसी श्रृंखला में आज इन्द्री में राज्य मर्हिष कश्यप जयंती पर समारोह का आयोजन किया गया।

विज ने केजरीवाल पर साधा निशाना

उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पैर लडखड़ा रहे है, क्योंकि अब इनके कर्म अब धीरे-धीरे सामने आ रहे है। इसलिए यह भाग कर सहारे ढूढ़ रहे है। 

वहीं पहलवानों धरने को लेकर विज ने कहा कि पहलवानों का जो मसाला है वह लगभग नजदीक आता जा रहा है। दोनों पक्षों ने नार्को टेस्ट करवाने के लिए हामी भर दी है। अब देखते है पुलिस क्या करती है। भूपेन्द्र सिंह हुड्‌डा हो या कांग्रेस का कोई भी बड़ा नेता हो। ये सारा दिन हाथ में मिट्‌टी के तेल की बोतल और माचिस लेकर घुमते है। कहीं पर भी कुछ हो ये लोग जाकर आग लगाने का काम करते है। ये कोई नई बात नहीं है, ये लोग हर जगह ही करते है। 

पत्रकारों ने सवाल किया कि कांग्रेस कहती है कि अगर हमारी सरकार आती है तो 6 हजार रुपए पेंशन कर देंगे। इस पर क्या कहेंगे? इस पर जवाब देते हुए विज ने कहा कि ना नौ मन तेल होगा और ना ही राधा नाचेगी। हुड्‌डा साहब ऐसे ही खड़े रह जाएगें। क्योंकि प्रदेश की जनता कांग्रेस और हुड्डा का सच जान गई है। इसलिए अब उन्हें कोई वोट देने वाला नहीं है। जब सरकार में आना ही नहीं जो मन में आए बोल दो।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!